Sanjay Jha: 'मुंबई मीटिंग में कांग्रेस के लोगों ने ही विरोध किया था...', जातीय जनगणना पर संजय झा का बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265747

Sanjay Jha: 'मुंबई मीटिंग में कांग्रेस के लोगों ने ही विरोध किया था...', जातीय जनगणना पर संजय झा का बड़ा खुलासा

Sanjay Jha News: संजय झा ने कहा कि जब मुंबई में इंडी गठबंधन की मीटिंग हुई थी, वहां पर यह बात नीतीश कुमार जी बोलते रहे. लेकिन ममता बनर्जी और कांग्रेस के लोगों ने कहा कि एजेंडा तय कर रहे हैं. जातीय जनगणना को इन लोगों ने साफ मना कर दिया था. 

संजय झा

Sanjay Jha On Rahul Gandhi Bihar Visit: जेडीयू के राज्यसभा सांसद संजय झा ने जातीय जनगणना के मुद्दे पर अब बड़ा खुलासा किया है. संजय झा ने कहा कि मुंबई में हुई इंडी अलायंस की मीटिंग में कांग्रेस के नेताओं ने ही इसका विरोध किया था. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने इस मुद्दे को टाल दिया था. जातिगत जनगणना को लेकर शकील अहमद द्वारा उठाए गए सवाल पर संजय झा ने कहा कि यह काम सबसे पहले नीतीश कुमार ने शुरू किया था. उन्होंने कहा कि जब मुंबई में इंडी गठबंधन की मीटिंग हुई थी, वहां पर यह बात नीतीश कुमार जी बोलते रहे. लेकिन ममता बनर्जी और कांग्रेस के लोगों ने कहा कि एजेंडा तय कर रहे हैं. उसी एजेंडे पर पूरे देश में जाया जाएगा. जातीय जनगणना को इन लोगों ने साफ मना कर दिया था. आज उसकी चर्चा कर रहे हैं.

शकील अहमद पर पलटवार करते हुए संजय झा ने कहा कि यह तो थे भी नहीं उस मीटिंग में. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह थे. उन्होंने भी कहा था, सब लोगों ने इस बात को रखा था, लेकिन कांग्रेस ने उसका पूरा विरोध किया था. वहीं राहुल गांधी के बिहार दौरे पर निशाना साधते हुए जेडीयू सांसद ने कहा वह (राहुल गांधी) दूसरी बार बिहार तब आ रहे हैं, जब चुनाव खत्म हो रहे हैं. इससे आप समझ सकते हैं कि बिहार के प्रति उनकी क्या भावना है. अब उनके बिहार आने से कुछ नहीं होगा. जेडीयू सांसद ने कहा कि 4 जून को जो रिजल्ट आएगा, उससे परिवारवाद की पॉलिटिक्स का अंत हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें-  Rahul Gandhi Bihar Tour: 35 दिन बाद आज फिर बिहार आ रहे राहुल गांधी, करेंगे 3 रैलियां

संजय झा ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही है. रोजगार देने पर तेजस्वी के द्वारा क्रेडिट लेने पर संजय झा ने कहा कि उनसे पूछिए कि जब 15 साल उनका शासन था, किस तरह का नौकरी वह दे रहे थे. सारे उद्योगपति को उन्होंने भगा दिया था, जो नौकरी देता था. सारे चीनी मिल को बंद कर दिया. डॉक्टर भाग गए, कोई बचा ही नहीं था. संजय झा ने कहा कि अंतिम फेज में हम लोग आ चुके हैं. 4 तारीख को परिवारवाद पॉलिटिक्स का अंत हो जाएगा. 

रिपोर्ट- निषेद

Trending news