Lok Sabha Election 2024: NDA में कोई नाराजगी नहीं, गठबंधन के नेताओं से चल रही बात: सम्राट चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2151864

Lok Sabha Election 2024: NDA में कोई नाराजगी नहीं, गठबंधन के नेताओं से चल रही बात: सम्राट चौधरी

Lok Sabha Election 2024: सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhar) ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने साफ तौर पर अपराधी और माफिया को संदेश दिया है कि उनको उल्टा लटकाने का काम किया जाएगा. अपराधियों को छोड़ा नहीं जा सकता. 

सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Election 2024: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhar) ने एनडीए में किसी प्रकार की नाराजगी को नकारते हुए कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा गठबंधन के लोगों से बातचीत चल रही है. सभी से बातचीत के बाद सीटों के बंटवारे की घोषणा कर दी जाएगी. पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की जनता लालू यादव के बयान को कभी गंभीरता से नहीं लेती. 15 साल तक सत्ता चलाने के बाद लालू यादव ने कभी गंभीर बात नहीं की.

बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhar) ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने साफ तौर पर अपराधी और माफिया को संदेश दिया है कि उनको उल्टा लटकाने का काम किया जाएगा. अपराधियों को छोड़ा नहीं जा सकता. उन्होंने इशारों ही इशारों में रेत माफिया सुभाष यादव की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कहा कि गृह मंत्री के बयान के 24 घंटे बाद परिणाम सामने आ गया.

लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर पूछे जाने पर उन्होंने (Samrat Chaudhar) कहा कि तेजस्वी यादव पहले यह तो पता कर लें कि उनके साथ गठबंधन में रहना कौन चाहता है. उन्होंने चिराग पासवान के बयान पर कहा कि सभी पार्टियों का गठबंधन जनता से ही है. चिराग पासवान भी एक राजनीतिक पार्टी के नेता हैं तो स्वभाविक है कि वे जनता से जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें: नीतीश कैबिनेट विस्तार को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें कब खत्म होगा इंतजार

दरअसल, बिहार में एनडीए के अंदर सीट शेयरिंग का पेंच सुलझता नहीं दिख रहा है. सीट बंटवारे को लेकर एनडीए में प्रेशर पॉलिटिक्स का गेम जारी है. लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान नाराज बताए जा रहे हैं. हालांकि, उनको मनाने की कोशिशें भी जारी हैं. वहीं, सूत्रों का कहना है कि अगर चिराग अपनी बातों पर अड़े रहे तो उन्हें फिर से एनडीए से बाहर जाना पड़ सकता है. सूत्रों का कहना है कि एनडीए में जल्द ही सीट शेयरिंग का ऐलान किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लौटते ही इस पर फाइनल राउंड की बातचीत होगी. 

इनपुट: आईएएनएस

Trending news