Jharkhand News: राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर झारखंड में जारी सियासत, बीजेपी ने ली चुटकी
Advertisement

Jharkhand News: राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर झारखंड में जारी सियासत, बीजेपी ने ली चुटकी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर राहुल गांधी ने मणिपुर से लेकर मुंबई के सफर का आगाज बीते दिनों कर दिया है. इसी कड़ी में झारखंड में भी न्याय यात्रा के तहत विभिन्न जिलों का भ्रमण करते हुए राहुल गांधी नजर आए.

राहुल गांधी (फोटो क्रेडिट: कांग्रेस सोशल मीडिया)

Ranchi: भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर राहुल गांधी ने मणिपुर से लेकर मुंबई के सफर का आगाज बीते दिनों कर दिया है. इसी कड़ी में झारखंड में भी न्याय यात्रा के तहत विभिन्न जिलों का भ्रमण करते हुए राहुल गांधी नजर आए. राहुल गांधी के न्याय यात्रा को लेकर एक तरफ जहां कांग्रेस और महागठबंधन में उत्साह देखने को मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ इस पूरे न्याय यात्रा को लेकर विपक्ष सत्ता पक्ष पर चुटकी ले रहा है

राहुल गांधी की न्याययात्रा को लेकर मंत्री आलमगीर आलम बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि न्याय यात्रा ने पहले चरण झारखंड में जब से प्रवेश किया वहां से लगातार सिमडेगा तक उनकी यात्रा झारखंड में रही. 2 से 6 फरवरी तक जो यात्रा हुई उसने कांग्रेस को ऊर्जा देने का काम किया है, जहां से भी राहुल गांधी की यात्रा गुजरी हजारों लोग स्वागत करने के लिए वहां पर मौजूद रहे. आलमगीर आलम ने भरोसा जताया है कि कांग्रेस झारखंड में और मजबूती से उभरेगी.

राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कटाक्ष करते हुए भाजपा के शिवपूजन पाठक ने कहा कि एक तो कांग्रेस की नियत और नीति से लोगों को भरोसा उठ गया है. राहुल गांधी के ऊपर भी कोई भरोसा नहीं करता .राहुल गांधी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर लोग भरोसा नहीं करते और एक हंसी का पात्र मानते हैं. राजनीतिक लाभ की जगह उन्हें घाटा हो जाता है. और वह जहां-जहां जा रहे हैं उन राज्यों में कांग्रेस मजबूत होने की बजाय पस्त हो रही है. 

बीजेपी के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री हफिज उल हसन ने कहा कि राहुल गांधी के दौरे से झारखंड को तो फायदा साफ तौर पर हुआ. जिस तरीके से राज्य को अस्थिर करने की कोशिश की गई लेकिन राहुल गांधी आए तो झारखंड में सरकार बनी और बहुमत हम लोगों ने बहुमत भी साबित किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के दौरे से बहुत फायदा हो रहा है अगर सही समीकरण बैठ कर टिकट बांटे तो 2024 में बेहतर रिजल्ट मिलेगा.

Trending news