Rabri Devi: राबड़ी देवी ने शुरू किया मीसा भारती के लिया प्रचार, कहा- इस बार बदलाव तय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260668

Rabri Devi: राबड़ी देवी ने शुरू किया मीसा भारती के लिया प्रचार, कहा- इस बार बदलाव तय

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मीसा भारती के लिए प्रचार के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार बदलाव तय है.

राबड़ी देवी(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी गुरुवार को चुनाव प्रचार में उतरीं. उन्होंने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के लिए प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों तथा बेरोजगारी और महंगाई से आमजन परेशान है. 10 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा ने गरीबों, शोषितों, वंचितों के हक और अधिकार के लिए कोई काम नहीं किया है. जिस कारण लोग मुद्दों के आधार पर परिवर्तन का मन बना चुके हैं.

फुलवारीशरीफ प्रखंड के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान और रोड शो के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आगे कहा कि देश में परिवर्तन की बयार चल रही है और इस बार पाटलिपुत्र की जनता ने भी परिवर्तन का मन बना लिया है. जिस तरह से लोगों का समर्थन और विश्वास इंडिया गठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल को मिल रहा है, उससे भाजपा और एनडीए के खेमे में घबराहट और बेचैनी स्पष्ट रूप से देखी जा रही है. इसी बेचैनी का परिणाम है कि पीएम मोदी से लेकर केंद्रीय मंत्री तथा भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री एवं बिहार के सीएम सहित बिहार के सभी मंत्री, भाजपा और एनडीए के नेता चुनाव-प्रचार में लगे हैं. इसके बावजूद तेजस्वी यादव का मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं.

उन्होंने भरोसा दिया कि इंडिया गठबंधन सरकार बनने पर 24 जन वचन को पूरा करेगी. पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से मीसा भारती का मुकाबला भाजपा के रामकृपाल यादव से माना जा रहा है. बता दें कि सारण में मतदान खत्म होने के बाद लालू परिवार अब पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर वोटरों को गोलबंद करने में जुट गया है. इसके लिए लालू परिवार चुनाव प्रचार में जोर लगा रहा है. मीसा भारती की मां पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने गुरुवार को पाटलिपुत्र में अपनी बेटी मीसा भारती के पक्ष में चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Lohardaga News: मिट्टी धंसने से चार मजदूरों की मौत, कुआं निर्माण के दौरान हुआ हादसा

Trending news