Pappu Yadav: पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने प्रियंका-राहुल गांधी से की मुलाकात, मोदी सरकार और RSS को लेकर कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2287343

Pappu Yadav: पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने प्रियंका-राहुल गांधी से की मुलाकात, मोदी सरकार और RSS को लेकर कह दी बड़ी बात

Pappu Yadav News: कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने मोदी सरकार और आरएसएस पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि आरएसएस नहीं चाहेगा कि यह सरकार ठीक से चले. केंद्र को निशाने पर लेते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इस मंत्रिमंडल के पास कोई विजन नहीं है.

प्रियंका गांधी से मिले पप्पू यादव

Pappu Yadav News: इस लोकसभा चुनाव में पूर्णिया लोकसभा सीट से महागठबंधन से बगावत करके निर्दलीय चुनाव लड़कर जीतने वाले कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने सोमवार (10 जून) को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की. प्रियंका से मुलाकात के दौरान पप्पू यादव ने बिहार के लोकसभा चुनाव परिणाम पर चर्चा की. कहा जा रहा है कि पूर्णिया से चुनाव जीतने के बाद पप्पू यादव अब औपचारिक रूप से कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले ही अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया था. लेकिन जब उन्हें महागठबंधन की ओर से टिकट नहीं मिली तो उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया था. 

उस वक्त कांग्रेस पर गठबंधन धर्म का पालन नहीं करने का आरोप लगा था. तब बिहार के तमाम कांग्रेसी नेताओं ने कहा था कि पप्पू ने अभी तक कांग्रेस पार्टी की सदस्यता नहीं ली है. कहा जा रहा है कि कांग्रेस की सदस्यता लेने में जो प्रक्रिया नहीं निभाई जा सकी थी, वह अब पूरी की जा सकती है. उधर ये देखना होगा कि पप्पू यादव को अगर कांग्रेस अपनाती है तो राजद का रिएक्शन क्या होगा. पप्पू ने राजद की बीमा भारती को हराया है. 

ये भी पढ़ें- Rupauli Byelection: बिहार की रुपौली विधानसभा सीट पर होगा उपचुनाव, लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए बीमा भारती ने दिया था इस्तीफा

कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने मोदी सरकार और आरएसएस पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि आरएसएस नहीं चाहेगा कि यह सरकार ठीक से चले. केंद्र को निशाने पर लेते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इस मंत्रिमंडल के पास कोई विजन नहीं है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अब बिहार को स्पेशल स्टेट का दर्जा दिलाने की मांग की. इससे पहले पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनने की बधाई दी थी.

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नरेंद्र मोदी को तीसरी बार PM बनाकर पटना लौटे CM नीतीश, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

उन्होंने सोमवार (10 जून) को एक्स पर लिखा था कि PM मोदी जी और मंत्रिपरिषद के साथियों को बधाई! PM साहब आप शपथ ग्रहण के बाद पहला निर्णय प्रतिभावान युवाओं के साथ जो विश्वासघात NEET के एग्जाम में हुआ है उस पर लें विचार करें जम्मू में श्रद्धालुओं पर आतंकी हमला क्यों हुआ? नोटबंदी, धारा 370 खत्म होने के बाद आतंकवाद की कमर नहीं टूटी?

Trending news