बिहार में पल-पल बदलता है सियासी समीकरण, अब क्या करेंगे तेजस्वी? बताई चुनावी रणनीति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2081495

बिहार में पल-पल बदलता है सियासी समीकरण, अब क्या करेंगे तेजस्वी? बताई चुनावी रणनीति

Bihar News: नीतीश कुमार के पाला बदलने की स्थिति में आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बहुत ही आक्रमक रूप से जवाब देने की तैयारी में हैं.

बिहार में पल-पल बदलता है सियासी समीकरण, अब क्या करेंगे तेजस्वी? बताई चुनावी रणनीति

पटना : बिहार में सियासी गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही है. इस हलचल के बीच तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी आरजेडी की रणनीति पर पहली बार खुलासा किया है. उन्होंने आरजेडी विधायकों की बैठक में कहा कि हमें जनता के लिए काम करना है और उन्हें दिखाना है कि हमने उनके लिए क्या किया है. तेजस्वी यादव ने बताया कि उनकी पार्टी ने बिहार में लाखों नौकरियां युवाओं को दी है, रोजगार का सृजन किया है और संविदानसभा कर्मियों का मानदेय बढ़ाया है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता ही हमारी ताकत है और हमें उन्हीं की सेवा करनी है. उन्होंने आरजेडी और जनता के बीच एक गहरे जुड़ाव की बात की और सभी से यही कहा कि हमें अपने आदर्शों को नहीं भूलना चाहिए और अपने मालिक के लिए लड़ना चाहिए. सूत्रों के मुताबिक इस बार नीतीश कुमार के पाला बदलने की स्थिति में आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बहुत ही आक्रमक रूप से जवाब देने की तैयारी में हैं. राबड़ी आवास पर लालू और तेजस्वी यादव आरजेडी नेताओं के साथ बड़ी बैठक कर रहे हैं, जिसमें आरजेडी की रणनीति को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा रहे हैं.

आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीब ने बिहार में आरजेडी-जेडीयू गठबंधन के टूटने का खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि यह गठबंधन अब टूट गया है और इस बार बिहार की जनता नीतीश कुमार को माफ नहीं करेगी. राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम ने कहा है कि JDU-RJD का रिश्ता अब टूट चुका है और नीतीश कुमार को बिहार की जनता माफ नहीं करेगी. उन्होंने नीतीश कुमार को 19 सालों में बिहार की राजनीति को अस्थिर करने का आरोप लगाया है और कहा है कि बिहार में सियासी समीकरण पल-पल बदल रहा है.

ये भी पढ़िए- पूर्व सांसद रामजीवन सिंह ने कर्पूरी ठाकुर को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें एक नजर

 

Trending news