Advertisement
photoDetails0hindi

Rajya Sabha Election 2024: निर्विरोध जीते जेडीयू प्रत्याशी संजय झा, अशोक चौधरी ने ऐसे दी बधाई

Bihar News: जेडीयू के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार चैधरी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट करते हुए लिखा है- जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव, मिथिला के लाल और हमारे सम्मानित साथी भाई संजय कुमार झा जी को राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित होने पर बहुत बहुत बधाई और भविष्य के लिए अग्रिम शुभकामनाएं.

1/8

जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता संजय कुमार झा राज्यसभा चुनाव में निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं. 

 

2/8

जनता दल यूनाइटेड ने राज्यसभा चुनाव के लिए उन्हें प्रत्याशी बनाया था. उनके विरोध में कोई प्रत्याशी न होने के कारण वे निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं. 

 

3/8

राज्यसभा के लिए निर्वाचित होने पर संजय कुमार झा को चौतरफा बधाई संदेश मिल रहे हैं. 

 

4/8

उनके साथी और जेडीयू के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार चैधरी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट करते हुए लिखा है- जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव, मिथिला के लाल और हमारे सम्मानित साथी भाई संजय कुमार झा जी को राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित होने पर बहुत बहुत बधाई और भविष्य के लिए अग्रिम शुभकामनाएं.

 

5/8

राज्यसभा के लिए निर्वाचित होने के बाद संजय कुमार झा को प्रमाण पत्र दिया गया और उसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से शिष्टाचार मुलाकात की.

 

6/8

संजय कुमार झा को लेकर बता दें कि वह फिलहाल बिहार विधान परिषद के सदस्य हैं.

 

7/8

संजय का जन्म 1967 में मधुबनी में हुआ था. 2006 में पहली बार संजय बिहार विधान परिषद के सदस्य बने.

 

8/8

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले संजय कुमार झा को तीसरी बार मंत्री बनने का मौका मिला है. विधानसभा चुनाव 2020 से कुछ ही दिनों पहले हुए बिहार विधान परिषद के उप चुनाव में इन्हें सदन भेजा गया और सरकार बनते ही मंत्री बनाया गया था.