Lok Sabha Chunav 2024: अब मोदी के दीवाने नहीं रहे पवन सिंह, बदल दिया फेसबुक प्रोफाइल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2198400

Lok Sabha Chunav 2024: अब मोदी के दीवाने नहीं रहे पवन सिंह, बदल दिया फेसबुक प्रोफाइल

Lok Sabha Chunav 2024: पवन सिंह के बारे में कहा जाता था कि वह मोदी के दीवाने हैं. उनके कामों से काफी प्रभावित हैं. मगर, जब लोकसभा चुनाव लिए बिहार की किसी भी सीट से टिकट नहीं मिला तो उनकी दीवानगी खत्म हो गईं.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Lok Sabha Chunav 2024: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह के पॉलिटिक्स में एंट्री लेते ही वह सुर्खियों में आ गए. पवन सिंह ने 10 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. लेकिन, अब वह एक और वजह से चर्चा में हैं. पवन सिंह के बारे में कहा जाता था कि वह मोदी के दीवाने हैं. उनके कामों से काफी प्रभावित हैं. मगर, जब लोकसभा चुनाव लिए बिहार की किसी भी सीट से टिकट नहीं मिला तो उनकी दीवानगी खत्म हो गईं. पवन सिंह ने चुनाव लड़ने के ऐलान के साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के कवर फोटो से पीएम मोदी की समर्थन वाली तस्वीर को हटा दिया.

दरअसल, बिहार के सियासी हलकों में चर्चा है कि पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने बीजेपी की सदस्यता ली थी. पवन सिंह, जो कभी भारतीय जनता पार्टी का सच्चा सिपाही बताते थे, लेकिन अब उन्होंने बागी रुख अपना लिया. पवन सिंह को बीजेपी ने बिहार की किसी भी लोकसभा सीट से टिकट नहीं दिया. हालांकि, उन्हें बीजेपी ने आसनसोल से अपना उम्मीदवार बनाया था. मगर पवन सिंह ने पार्टी का टिकट वापस कर दिया था. 

पवन सिंह को उम्मीद थी कि बीजेपी उन्हें बिहार के किसी भी लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतार सकती है. जब ऐसा होता नहीं दिखाई दिया तो उन्होंने बीजेपी से अलग चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी. पवन सिंह ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा- माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती हैं और मैंने अपनी मां से वादा किया था की मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा. मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट, बिहार से लड़ूंगा.

यह भी पढ़ें: त्रिकोणीय मुकाबले में घिर गए उपेंद्र कुशवाहा, पवन सिंह ने ऐसे बढ़ा दी टेंशन

दरअसल, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह बिहार से ही चुनाव लड़ना चाहते थे. वह भी खासतौर पर आरा लोकसभा सीट से, लेकिन जब यहां बात नहीं बनी तो उन्हें उम्मीद थी कि बीजेपी राज्य के किसी भी सीट से चुनाव लड़ा सकता है. ऐसा नहीं होता देख बागी होकर पवन सिंह चुनावी मैदान में आ गए.

यह भी पढ़ें: पवन सिंह काराकाट से लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव, बोले- मां से किया वादा पूरा करुंगा

Trending news