Bihar Politics: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस, साथ में भतीजे प्रिंस राज भी मौजूद, जानें क्या हुई बात?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2185246

Bihar Politics: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस, साथ में भतीजे प्रिंस राज भी मौजूद, जानें क्या हुई बात?

Bihar NDA: जेपी नड्डा से मिलने से पहले पशुपति कुमार पारस ने 30 मार्च को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. पशुपति पारस ने उस वक्त कहा था कि उनकी पार्टी एनडीए का अभिन्न अंग है.

जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस

Bihar NDA: पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपने भतीजे प्रिंस राज के साथ आज (मंगलवार, 2 अप्रैल) को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. नड्डा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करके इस मुलाकात की जानकारी दी. तस्वीर शेयर करके नड्डा ने लिखा कि एनडीए में हमारे सहयोगी एवं रालोजपा के प्रमुख पशुपति पारस जी से नई दिल्ली में आवास पर मुलाकात की. एनडीए सदस्य के नाते पशुपति जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में लगातार अच्छे कार्य किए. आने वाले चुनाव में भी हमारा गठबंधन मजबूती से बना रहेगा. 

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे लिखा कि उनकी पार्टी बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों का पूर्ण समर्थन करेगी. साथ ही उनकी जीत सुनिश्चित करने में हरसंभव सहयोग देगी. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इस मुलाकात में बड़ा सियासी संदेश छिपा हुआ है. राजनीतिक पंडितों का मानना है कि बीजेपी अध्यक्ष ने इस तस्वीर को शेयर करके ये संदेश देने की कोशिश की है कि बिहार में एनडीए गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है और अपने लक्ष्य को पाने के लिए पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगा. बता दें कि इससे पहले एनडीए में सीट शेयरिंग से पशुपति पारस नाराज हो गए थे. नाराजगी की वजह से ही उन्होंने मोदी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में BJP को लग सकता है तगड़ा झटका, सांसद अजय निषाद और छेदी पासवान ज्वाइन कर सकते हैं कांग्रेस

उस वक्त पारस ने मोदी कैबिनेट से दूरी जरूर बनाई थी लेकिन एनडीए नहीं छोड़ी थी. अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह महागठबंधन का हिस्सा बनेंगे, लेकिन वहां कोई तवज्जो नहीं मिलने के चलते उन्होंने एनडीए में ही रहने का निर्णय लिया था. नाराजगी समाप्त होने के बाद उन्होंने एनडीए में अपनी निष्ठा को जाहिर करते हुए पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी और वापस से 'मोदी के परिवार' में शामिल हो गए थे. मतलब पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बायो में 'मोदी का परिवार' लिख लिया था. इसके बाद अब उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष से मुलाकात की है. 

Trending news