Pashupati Paras: पशुपति पारस की NDA से नाराजगी खत्म, PM मोदी के साथ फोटो शेयर कर बताया किसके साथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2181483

Pashupati Paras: पशुपति पारस की NDA से नाराजगी खत्म, PM मोदी के साथ फोटो शेयर कर बताया किसके साथ

Pashupati Paras: बिहार में सीट नहीं मिलने से नाराज चल रहे पशुपति पारस की नारजगी अब समाप्त हो गई है. इस बारे में उन्होंने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी.

पशुपति पारस

पटना: लोकसभा चुनाव में गठबंधन के तहत एक सीट नहीं मिलने से एनडीए गठबंधन से नाराज पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस की नाराजगी अब खत्म हो गई है. इस बारे में उन्होंने शनिवार को अपने एक्स पर ट्वीट कर संकेत दिए है. बता दें कि नाराज होने के बाद पहले अपने 'एक्स' अकाउंट से पारस ने 'मोदी का परिवार' हटा लिया था. जिसके बाद उन्होंने अब फिर से अपने प्रोफाइल में 'मोदी का परिवार' लिख दिया है. इसके साथ ही उन्होंने एक्स पर लिखा कि 'पीएम नरेंद्र मोदी जी हमारे भी नेता हैं और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है.'

पशुपति कुमार पारस ने अपने एक्स. अकाउंट पर पोस्टस करते हुए लिखा, " हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है. माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी हमारे भी नेता हैं और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से #NDA की सरकार बनेगी." इसके साथ ही पारस ने अपनी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीतर भी शेयर की है. पारस ने अपने पोस्टह में पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्री य अध्यडक्ष जेपी नड्डा को भी टैग किया है.

बता दें कि बिहार में सीट बंटवारे में पशुपति कुमार पारस को एक भी सीट नहीं दी गई थी. वहीं उनके भतीजे और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान को गठबंधन में पांच सीटें दी गई थीं. इससे नाराज होकर पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीवफा दे दिया था. साथ ही अपने साथ अन्यााय का आरोप लगाते हुए उन्होंाने हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान भी कर दिया था और कहा था कि हमारे लिए अब रास्तेट खुले हैं. जिसके बाद इंडिया गठबंधन में भी उनके जाने की अटकलें लगने लगी थीं. 

ये भी पढ़ें- Bihar Board 10th Result Time: कल इतने बजे जारी होगा बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट, जानें समय और वेबसाइट

Trending news