'केवल बच्चों को पैदा कर छोड़ देना ठीक नहीं, PM मोदी को बढ़ानी चाहिए जनसंख्या', मुकेश सहनी का विवादित बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241298

'केवल बच्चों को पैदा कर छोड़ देना ठीक नहीं, PM मोदी को बढ़ानी चाहिए जनसंख्या', मुकेश सहनी का विवादित बयान

Mukesh Sahni:मुकेश सहनी ने कहा कि केवल बच्चों को पैदा कर छोड़ देना ठीक नहीं है, उनकी देखभाल जरूरी है. हिंदुओं की जनसंख्या कम होने के विषय पर उन्होंने कहा कि यह चिंता का विषय नहीं है. मेरा मानना है कि परिवार जितना छोटा होगा, उतना सुखी होगा और जितना बड़ा होगा, उतनी परेशानी होगी.

मुकेश सहनी

Mukesh Sahni: बिहार महागठबंधन में शामिल विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी गुरुवार को हिंदुओं की आबादी कम होने के संबंध में पूछे गए सवाल पर भड़क गए और विवादास्पद टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनसंख्या बढ़ानी चाहिए.

'जिसे जनसंख्या बढ़ानी है, उनको किसी ने रोका नहीं'
पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में सहनी ने कहा कि जनसंख्या अगर घट रही है, तो मोदी को कहिए बढ़ाने के लिए, हम उसमें क्या कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि हम हम दो, हमारे दो को मानते हैं, जिसे जनसंख्या बढ़ानी है, उनको किसी ने रोका नहीं है.

'केवल बच्चों को पैदा कर छोड़ देना ठीक नहीं है'
हिंदुओं की जनसंख्या कम होने के विषय पर उन्होंने कहा कि यह चिंता का विषय नहीं है. मेरा मानना है कि परिवार जितना छोटा होगा, उतना सुखी होगा और जितना बड़ा होगा, उतनी परेशानी होगी. मुकेश सहनी ने कहा कि केवल बच्चों को पैदा कर छोड़ देना ठीक नहीं है, उनकी देखभाल जरूरी है.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया नामांकन, निर्दलीय चुनावी मैदान में ठोंक रहे ताल

देश में मुस्लिमों की आबादी में 43.15 प्रतिशत की बढ़ोतरी
दरअसल, प्रधानमंत्री के आर्थिक सलाहकार परिषद द्वारा जारी किए एक अध्ययन रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में वर्ष 1950 से 2015 के बीच हिंदुओं की आबादी 7.82 प्रतिशत कम हुई, जबकि इसी अवधि में देश में मुस्लिमों की आबादी में 43.15 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:'भारत सरकार के प्रति ज्यादा लॉयल हैं हिंदू', जनसंख्या पॉलिसी पर मांझी के बड़ा बयान

Trending news