Bihar News:'जिस व्यक्ति को कोई स्वीकार नहीं कर रहा, उसे इस्तीफा दे देना चाहिए', विजय सिन्हा का अखिलेश सिंह पर तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2132843

Bihar News:'जिस व्यक्ति को कोई स्वीकार नहीं कर रहा, उसे इस्तीफा दे देना चाहिए', विजय सिन्हा का अखिलेश सिंह पर तंज

Bihar Politics News: विजय सिन्हा ने कहा कि एक्शन का रिएक्शन होता है जो लोग खेल करने की बात करते थे अब वह झमेला में पड़ गए हैं, क्योंकि इसकी शुरुआत राजद के लोगों ने किया था. विधायकों को गायब कर रहे थे. खरीद फरोख्त करने में लगे थे, लेकिन उल्टा खेल उन्हीं के साथ हो रहा है. 

विजय सिन्हा, डिप्टी सीएम, बिहार

Bihar Politics: बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति के नेतृत्व को कोई स्वीकार नहीं कर रहा है, उसे इस्तीफा दे देना चाहिए. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के बयान पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि विपक्ष का कमजोर होना है यह दुर्भाग्यपूर्ण है. विपक्ष को सबक लेना चाहिए कि हमारे विधायक हमारे दल को छोड़कर भाग रहे हैं और नेतृत्व पर विश्वास नहीं कर रहे हैं.

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि जो व्यक्ति अपने विधायकों को बंधुआ मजदूर की तरह रखता है और विधायकों को बंद कर के रहता है. बोलते है इस पार्टी में कोई तुम्हारा भविष्य नहीं है, तुम्हारी बात नहीं सुनी जाएगी. विधायकों के निष्ठा पर जो चोट लगती है तो विधायक पाला बदलते हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि संपर्क में पूरा हाउस है कोई भी वंशवादी, जमींदारी मानसिकता के लोग जो अपने को खिलाड़ी समझते हैं वैसे लोगों को ना बिहार की जनता स्वीकार करेगी और ना ही विधायक स्वीकार करेंगे. चले उप चुनाव में पाता चल जायेगा.

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि एक्शन का रिएक्शन होता है जो लोग खेल करने की बात करते थे अब वह झमेला में पड़ गए हैं, क्योंकि इसकी शुरुआत राजद के लोगों ने किया था. विधायकों को गायब कर रहे थे. खरीद फरोख्त करने में लगे थे, लेकिन उल्टा खेल उन्हीं के साथ हो रहा है. किसी भी विधायक का अपमान होगा तो पूर्व विधानसभा के अध्यक्ष के नाते आज भी इस तरह का सम्मान है और जो विधायक आ रहे हैं. सुरक्षा से आ रहे हैं अपने मान-सम्मान के लिए आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: PM Modi Dhanbad Visit: पीएम मोदी को सुनने कोडरमा से धनबाद जाएंगे हजारों लोग

इस दौरान उन्होंने कहा कि कामगार और शिल्पकार मजदूरों को एक लाख मिलता था. हमने दो लाख किया. नए-नए प्रावधान बने है विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. एजेंडा नहीं है. विपक्ष के विधायक सुनाने को तैयार नहीं है जो मजदूर को आप लोगों ने पलायन करने के लिए विवश किया हम लोगों ने उसको प्रशिक्षित करके उसके सुरक्षा का और उचित रोजगार देने का वातावरण बनाया है. 

Trending news