Jharkhand News: भाजपा सरकार में भी पेपर लीक हुआ है, झारखंड में ये कोई नई बात नहीं: CM चंपई सोरेन
Advertisement

Jharkhand News: भाजपा सरकार में भी पेपर लीक हुआ है, झारखंड में ये कोई नई बात नहीं: CM चंपई सोरेन

Jharkhand News: मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जांच एजेंसियां भाजपा की कठपुतली बनी हुई है. भाजपा के नेता पाक साफ है, इसलिए जांच एजेंसी उन पर कार्रवाई नहीं करती. जांच एजेंसी कार्रवाई का विरोध नहीं करते, लेकिन एजेंसियों को भेदभाव भी नहीं करना चाहिए.

चंपई सोरेन,मुख्यमंत्री, झारखंड

Jharkhand News: झारखंड में प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक मामले पर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने कहा कि यह मामला कोई नया नहीं है, यह पूर्व से चलते आ रहा है, वर्ष 2015 में तत्कालीन भाजपा सरकार में भी प्रतियोगी परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक के मामले सामने आते रहे हैं. विपक्ष इसे मुद्दा बनाकर भले सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सरकार ने एसआईटी गठित किया है.

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन 14 फरवरी (बुधवार) देर शाम सरायकेला जिले के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत झिलिंगगोड़ा गांव स्थित अपने आवास में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री चंपई सोरेन बुधवार दोपहर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत अपने गांव पहुंचे. जहां जिला प्रशासन द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर देकर उनका स्वागत किया गया. दिनभर विश्राम के उपरांत मुख्यमंत्री देर शाम अपने आवास में पत्रकारों से मुखतिब हुए. प्रश्न पत्र लीक मामले पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रश्न पत्र लीक होना एक गंभीर मसला है, सरकार ने इसे लेकर कड़े कानून भी बनाए हैं. 

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जांच एजेंसियां भाजपा की कठपुतली बनी हुई है. भाजपा के नेता पाक साफ है, इसलिए जांच एजेंसी उन पर कार्रवाई नहीं करती. जांच एजेंसी कार्रवाई का विरोध नहीं करते, लेकिन एजेंसियों को भेदभाव भी नहीं करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics News: कांग्रेस की सरकार बनी तो लागू एमएसपी होगा: अंशुल अभिजीत

सरकार पार्ट 2 कहना गलत नहीं
विपक्ष की तरफ से नए गठबंधन के सरकार को पार्ट 2 कहे जान जाने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता का जनादेश गठबंधन सरकार पार्ट वन के लिए था, जो अब पार्ट 2 के लिए है. युवा सोच वाले मुख्यमंत्री को विपक्ष ने साजिश के तहत जेल यात्रा करा दी, ऐसे में अब पार्ट 2 सरकार सफलतापूर्वक 4 साल में किए जा रहे सभी कार्यों को आगे बढ़ाएगी.

रिपोर्ट: रणधीर कुमार सिंह

Trending news