Jharkhand Crime: युवक को अगवा कर पहले जमकर पीटा, केमिकल से जलाने का किया प्रयास, फिर मरा हुआ समझ मकई के खेत में फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2482194

Jharkhand Crime: युवक को अगवा कर पहले जमकर पीटा, केमिकल से जलाने का किया प्रयास, फिर मरा हुआ समझ मकई के खेत में फेंका

Latehar Crime News: झारखंड के लातेहार जिले में एक युवक को कुछ लोगों के द्वारा केमिकल से जलाने का प्रयास किया गया है. पहले तो युवक को अगवा कर जमकर पीटा गया, फिर उसे केमिकल से जलाने का प्रयास किया गया. जब अपराधियों ने समझा की युवक मर गया है, उसे मकई के खेत में फेंक दिया गया. 

युवक को अगवा कर पहले जमकर पीटा, केमिकल से जलाने का किया प्रयास, फिर मरा हुआ समझ मकई के खेत में फेंका

Latehar Crime News: बिहार के लातेहार जिले के बारियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत बारियातू में एक युवक को कुछ लोगों के द्वारा केमिकल से जलाने का प्रयास किया गया है. युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है, कुछ लोग इस घटना को प्रेम प्रसंग के मामले से जोड़कर बता रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दरअसल, बरियातू निवासी युवक अभिषेक उरांव रविवार की रात अपने घर में सोया हुआ था. 

ये भी पढ़ें: जीतन राम मांझी ने कहा- आप दीपा कुमारी को हमारी बहु बताकर परिवारवाद नहीं बोल सकते

अभिषेक के परिजनों को सूचना मिली कि किसी ने अभिषेक को मारपीट कर घायल कर दिया है और उसे मकई के खेत में फेंक दिया है. सूचना मिलने के बाद जब युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि अभिषेक गंभीर अवस्था में जख्मी पड़ा हुआ है. परिजन तुरंत उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां अभिषेक का प्राथमिक इलाज किया गया, इसके बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. 

घायल युवक अभिषेक के भाई सुजीत उरांव ने बताया कि रविवार की रात अभिषेक अपने घर में ही खाना खाकर सोने चला गया था, लेकिन रात में कुछ लोग उसे अगवा कर लिए और उसके साथ मारपीट कर उसे केमिकल से जलाने का प्रयास किया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि अगवा करने वाले लोगों ने अभिषेक को मरा हुआ समझकर मकई के खेत में फेंक कर चले गए, लेकिन कुछ देर बाद जब अभिषेक को होश आया तो उसने अपने एक दोस्त को फोन कर घटना की जानकारी दी. 

उसके बाद अभिषेक के दोस्त ने घर वालों को इसकी सूचना दी, सूचना मिलने के बाद परिवार वाले अभिषेक को ढूंढते हुए क्रशर के पास पहुंचे. जहां मकई के खेत में वह पड़ा हुआ था. उसके बाद उसे अस्पताल लाया वहीं, कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि अभिषेक का प्रेम प्रसंग एक युवती से चलता था, आशंका जताई जा रही है कि इसी मामले में अभिषेक के साथ यह घटना हुई है. 

ये भी पढ़ें: पटना में महापर्व छठ के लिए 100 घाटों को 13 करोड़ रुपये की लागत से किया जा रहा तैयार

लोगों ने यह भी बताया कि लड़की के साथ भी मारपीट हुई है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि किसी ने नहीं की है. इधर, इस संबंध में बरियातू थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने घायल युवक से मिलकर घटना की जानकारी ली. पुलिस को युवक के द्वारा कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया जा रहा है. युवक ने सिर्फ इतना कहा कि रात में वह घर के बाहर निकला था, उसके बाद उसे कुछ भी याद नहीं है. थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा होगा. 

इनपुट - संजीव गिरी

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news