Jharkhand Train Accident: झारखंड में बड़ा ट्रेन हादसा, आग की अफवाह के बाद मची भगदड़ में 3 की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2293308

Jharkhand Train Accident: झारखंड में बड़ा ट्रेन हादसा, आग की अफवाह के बाद मची भगदड़ में 3 की मौत, कई घायल

Jharkhand Train Accident: झारखंड के लातहार जिले में एक बड़ी रेल हादसा हुआ है. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

झारखंड में बड़ा ट्रेन हादसा

लातेहार: झारखंड से एक दर्दनाक रेल हादसे की खबर सामने आ रही है. लातेहार जिले में सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस से हादसे का शिकार हो गई है. इस हादसे में एक महिला सहित 3 यात्रियों मौत हो गई है. जबकि आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. ट्रेन हादसे में मृतक महिला की पहचान बिहार के नासरीगंज के हरिहरगंज गांव की रहने वाली के रूप में हुई है. मृतक महिला मंजू देवी जगन्नाथ पुरी से वापस लौट रही थी. घटना की सूचना के बाद लातेहार एसपी अंजनी अंजन घटनास्थल पर निकल गए है. मनिका थाना प्रभारी जय प्रकाश शर्मा मृतकों के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

बता दें कि लातेहार जिले के कुमंडीह स्टेशन के पास रात भीषण रेल हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में तीन यात्रियों के मरने की पुष्टि की गई है. मिली जानकारी के अनुसार सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही कुमंडीह स्टेशन के पास पहुंची थी. इस दौरान किसी ने हल्ला मचा दिया कि ट्रेन के इंजन में आग लग गई है. आग लगने की खबर सुनने के बाद यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया. यात्री ट्रेन से उतरकर भागने लगे इसी दौरान विपरीत दिशा से एक मालगाड़ी आ गई, जिसकी चपेट में कई यात्री आ गए.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार तीन लोगों की मौत हुई है मृतकों में दो पुरुष जबकि एक महिला है. मृत यात्रियों की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं कई लोग घायल हो गए हैं. धनबाद रेल डिवीजन के प्रवक्ता ने बताया कि पूरे मामले में विस्तृत जानकारी ली जा रही है विस्तृत जानकारी लेने के बाद इसे साझा किया जाएगा. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

इनपुट- संजीव कुमार गिरि

ये भी पढ़ें- ‘भाजपा केंद्र में रहे या राज्य में, पेपर लीक होना तय’, तेजस्वी ने नीट परीक्षा पर मोदी सरकार कसा तंज

Trending news