Lakhisarai: दाल व्यवसायी के मुंशी से 5.35 लाख की लूट का खुलासा, 5 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2299642

Lakhisarai: दाल व्यवसायी के मुंशी से 5.35 लाख की लूट का खुलासा, 5 गिरफ्तार

Lakhisarai News: एसपी पंकज कुमार ने बताया कि सोमवार को दाल व्यवसायी के मुंशी अरुण कुमार से रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के सिसमा पुल के पास लूट की वारदात हुई थी. दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उनसे 5.35 लाख रुपये की लूट की थी. इस वारदात के बाद आनन-फानन में डीएसपी शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया.

लखीसराय क्राइम न्यूज

Lakhisarai: बिहार की लखीसराय पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. सोमवार को दाल व्यवसायी के मुंशी से लूट हुई थी. इसका खुलासा करते हुए पुलिस ने बुधवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी शिवम कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी की टीम ने रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के सिसमा पुल के पास सोमवार को दाल व्यवसायी के मुंशी के साथ हुई 5.35 लाख हजार रुपये की लूट का खुलासा किया है.

एसआईटी ने इस लूटकांड में शामिल सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने लूट के 4.30 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस को इस लूट कांड में लाइनर की भूमिका निभाने वाले आरोपी की तलाश है.

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि सोमवार को दाल व्यवसायी के मुंशी अरुण कुमार से रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के सिसमा पुल के पास लूट की वारदात हुई थी. दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उनसे 5.35 लाख रुपये की लूट की थी. इस वारदात के बाद आनन-फानन में डीएसपी शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया.

उन्होंने बताया कि एसआईटी ने सबसे पहले इस लूटकांड में शामिल अपराधी दिलखुश को झारखंड के जामताड़ा से गिरफ्तार किया. दिलखुश की निशानदेही पर नीतीश कुमार, विमलेश कुमार, राकेश कुमार, सोनू कुमार को एसआईटी ने शेखपुरा जिले के जमालपुर से गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें:फ्लाइट की टाइमिंग, किराये में बढ़ोतरी,अब खराब AC! एक ही कंपनी के मोनोपोली से परेशानी

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल बाइक, चार मोबाइल और 4.30 लाख रुपये बरामद किये गए हैं. एसपी ने आगे बताया कि इस वारदात में लाइनर की भूमिका निभाने वाला आरोपी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी की टीम छापेमारी कर रही है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news