Gas Cylinder Blast: किशनगंज में रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट, मां समेत दो बेटियां और एक पुत्र की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2229839

Gas Cylinder Blast: किशनगंज में रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट, मां समेत दो बेटियां और एक पुत्र की मौत

Gas Cylinder Blast in Kishanganj: बिहार के किशनगंज जिले के पौआखाली में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण आग लगने से एक महिला और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई. इस घटना में दो लोग बुरी तरह झुलस गए, जिनका इलाज चल रहा है. 

किशनगंज में रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट

किशनगंजः Gas Cylinder Blast in Kishanganj: बिहार के किशनगंज जिले के पौआखाली में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण आग लगने से एक महिला और उनके तीन बच्चों की मौत हो गई. इस घटना में दो लोग बुरी तरह झुलस गए, जिनका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार की रात पौआखाली नगर पंचायत अंतर्गत नानकार गांव में मोहम्मद अंसार के घर में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण किसी तरह आग लग गई.

हादसे में 6 लोग बुरी तरह झुलसे 
इस घटना में घर के सभी छह सदस्य बुरी तरह झुलस गए. आनन फानन में सभी को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से इन्हें सदर अस्पताल भेज दिया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए इन सभी को पूर्णिया रेफर कर दिया गया.

मां समेत दो बेटियां और एक पुत्र की मौत
बताया जाता है कि इलाज के क्रम में एक महिला और उसकी दो बेटियों और एक पुत्र की मौत हो गई. मृतकों की पहचान मोहम्मद अंसार की पत्नी साहिबा (30), उनकी पुत्री अनीशा (8) और आरुषि (4) तथा पुत्र अनीस (5 ) के रूप में हुई है. इस घटना में घायल दो अन्य लोगों का इलाज पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है.

मेरठ में काम करते है मृतका का पति
जानकारी के अनुसार, मृतका मोहम्मद अंसार की पत्नी साहिबा कि पति मेरठ में काम करते है. सूचना मिलने पर ही पति मोहम्मद अंसार मेरठ से पूर्णिया के लिए रवाना हो गए है. 
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Jehanabad Hospital: हीट वेव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सदर अस्पताल में बनाया गया 10 बेड का हीट स्ट्रोक वार्ड

Trending news