Khunti Double Murder: भाई ने भैया-भाभी को मौत के घाट उतारा, भतीजा और मां को किया घायल, मारने के बाद फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2334104

Khunti Double Murder: भाई ने भैया-भाभी को मौत के घाट उतारा, भतीजा और मां को किया घायल, मारने के बाद फरार

Khunti Murder: खूंटी में आपसी विवाद में 2 लोगों की जान से मार देने की खबर है. घटना रनिया थाना क्षेत्र के कोयनारा गांव की है. जिसमें छोटे भाई लूटो झोरा ने अपने बड़े भाई सुकरा झोरा और भाभी बिरसिनी देवी को धारदार हथियार से देर रात मार डाला. 

भाई ने भैया-भाभी को मौत के घाट उतारा

खूंटीः Khunti Murder: झारखंड के खूंटी में आपसी विवाद में दो लोगों की जान से मार देने की खबर है. घटना रनिया थाना क्षेत्र के कोयनारा गांव की है. जिसमें छोटे भाई लूटो झोरा ने अपने बड़े भाई सुकरा झोरा और भाभी बिरसिनी देवी को धारदार हथियार से देर रात मार डाला. जबकि भतीजा राजेन्द्र कुमार और अपनी बूढ़ी मां मंगरी मल्हाइन को मारकर घायल कर दिया. घायलों को तोरपा रेफरल अस्पताल लाया गया जहाँ से बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल खूंटी भेजा गया है. 

घटना के संबंध में बताया गया कि शुक्रवार की रात बिरासिनी घर के बाहर आंगन में खाना बना रही थी. इसी बीच लुटो ने टांगी और लाठी डंडे से हमला कर मौत के घाट उतार हत्या कर दी. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण कर रही है.

डीएसपी क्रिस्टोफर केरकेट्टा ने बताया कि रनिया थाना क्षेत्र के कोयनारा मल्लाह टोली में शुक्रवार की रात लूटो मल्हार नामक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई 48 वर्ष से सुकरात मल्हार और भाभी 45 वर्ष से बीरसमणि मल्हार को टांगी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. लूटो ने एक साथ चार लोगों पर जान मारने की नियत से हमला किया. जिसमें मृतक सुकरा की मां 70 वर्षीय, मंगरी मल्हाईन और मृतक का 25 वर्षीय पुत्र राजो मल्हार गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

घटना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तोरपा क्रिस्टोफर केरकेटा, सर्किल इंस्पेक्टर अशोक सिंह, थाना प्रभारी रनिया विकास जायसवाल दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायल राजो और मंगरी को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल तोरपा भिजवाए. साथ ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों से लेते हुए हत्यारे लुटो को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी पर एफएसएल की टीम को कोयनारा पहुंचकर घटनास्थल की बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है. पुलिस दोनों मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की तैयारी शुरू कर दिया है.

इनपुट- ब्रजेश कुमार

यह भी पढ़ें- Rupauli Bypoll Result 2024 LIVE: बीमा भारती तीसरे नंबर पर, JDU को मिल रही बड़ी बढ़त, गिनती जारी

Trending news