Bihar News: शौच करने गई महिला की गोली मारकर हत्या, छोटा बेटा निकला आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2161544

Bihar News: शौच करने गई महिला की गोली मारकर हत्या, छोटा बेटा निकला आरोपी

Bihar News: बिहार के कैमूर जिले में शौच करने गई महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस जांच में छोटा बेटा आरोपी निकला है.

महिला की गोली मारकर हत्या

कैमूर: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के उधपूरा गांव में नदी किनारे शौच करने गई 54 वर्षीय महिला की हत्या उसके छोटे बेटे ने गोली मारकर कर दी. गोली की आवाज सुन जब ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तो महिला की डेड बॉडी खून से लथपथ नदी किनारे पड़ी हुई थी. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी. मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस ने घटनास्थल के पास काफी खोजबीन किया इसके बाद शव का कागजी कार्रवाई पूरा करने के बाद पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. वहीं जब पुलिस मामले की छानबीन को लेकर महिला के घर पहुंची तो उसके छोटे बेटे से पूछताछ करना शुरू किया. इसके बाद छोटे बेटे ने स्वीकार किया कि वह मां की गलत हरकतों को लेकर काफी परेशान था. इसके बाद उसने गोली मारकर हत्या कर दिया है.

पुलिस उसकी निशानदेही पर उसके घर से ही घटना में प्रयोग देसी कट्टा बरामद किया है. जिसमें एक खोखा फंसा हुआ था. मृत महिला की पहचान दुर्गावती थाना क्षेत्र के उधपुरा गांव के स्वर्गीय विजय शंकर शर्मा की 54 वर्षीय पत्नी सविता देवी के रूप में की गई है. रंजेश विश्वकर्मा ने बताया कि मेरी मां को किसी ने गोली मार दिया है जिससे उसकी मौत हो गई है। पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ लेकर आए हैं. हम घर पर नहीं थे , फोन से सूचना मिली तो मैं घटनास्थल पहुंचा वहां से बॉडी लेकर सदर अस्पताल भभुआ आया हूं.

दिलीप कुमार डीएसपी मोहनिया ने बताया गोली लगा हुआ एक महिला का शव बरामद हुआ है. जहां कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं महिला के छोटे बेटे को शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया तो उसने घटना स्वीकार किया है. उसके पास से देसी कट्टा और उसके अंदर फंसा हुआ खोखा बरामद हुआ है. उसने बताया कि वह अपने मां के गलत आचरण से परेशान था जिसको लेकर गोली मारकर हत्या कर दी.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- बीपीएससी पेपर लीक मामले में विपक्ष ने उठाए सवाल, कहा- सरकार बदलते ही खेल शुरू

Trending news