कैमूर में ट्रक और बस की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2165862

कैमूर में ट्रक और बस की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए घायल

Road Accident in Kaimur: यात्री मनसा कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया बनारस में हम अपना इलाज करने के लिए परिवार के साथ गए हुए थे. वहां से वापस लौटने के दौरान इसी बस से हम लोग आ रहे थे. बस में मुझे नींद आ रही थी, हम लोग सो रहे थे और तभी पीछे से ट्रक ने आकर जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें हम लोग भी घायल हो गए हैं. 

कैमूर में ट्रक और बस की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए घायल

कैमूर: भभुआ रोड कुदरा के पास यात्री बस में पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. बस में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए. ग्रामीणों ने उपचार के लिए सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुंदरा पहुंचाया. जहां चिकित्सकों की देखरेख में प्राथमिक उपचार किया गया.

बता दें कि वाराणसी से औरंगाबाद के लिए हंसराज बस जा रही थी, तभी कुदरा प्रखंड मुख्यालय स्थित भभुआ रोड चौराहा पर बीती रात लगभग 11:30 बजे nh2 पर पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर इतना जबरदस्त था की मुख्य सड़क से बस सर्विस लेन में चली गई. यात्री मनसा कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया बनारस में हम अपना इलाज करने के लिए परिवार के साथ गए हुए थे. वहां से वापस लौटने के दौरान इसी बस से हम लोग आ रहे थे. बस में मुझे नींद आ रही थी, हम लोग सो रहे थे और तभी पीछे से ट्रक ने आकर जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें हम लोग भी घायल हो गए हैं. 

ग्रामीण राकेश कुमार बताते हैं कि मैं अपने पत्नी को अस्पताल पहुंचा कर अपने गांव की तरफ जा रहा था, तभी भभुआ मोड़ चौराहा के पास पहुंचते ही जोरदार आवाज आई. जब नजदीक गया तो देखा बस में ट्रक टक्कर मार दिया है, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल थे. सभी घायलों को अपनी बाइक पर बैठा कर हमने अस्पताल पहुंचाया. जिससे कि उनकी जान बचाई जा सके और फिर घटना की जानकारी कुदरा थाना को दिया गया. साथ ही कहा कि घटना के समय बस के अंदर करीब 50 हजार लोग मौजूद थे.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- World Sparrow Day: गौरैया संरक्षण में जुटे भागलपुर के शिक्षक मुकेश, छत पर बनाया आशियाना, दाने पानी की करते है व्यवस्था

 

Trending news