Khunti: वज्रपात से कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के छात्रावास की दो छात्राएं घायल, इलाज के कराया गया अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1240055

Khunti: वज्रपात से कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के छात्रावास की दो छात्राएं घायल, इलाज के कराया गया अस्पताल में भर्ती

मानसून आने के बाद से बिहार में लगातार बारिश जारी है. बारिश के साथ वज्रपात की घटनाएं भी सामने आ रही है. वहीं, खूंटी के सुदूरवर्ती अड़की प्रखंड में तेज गरज के साथ मूसलाधार बारिश के दौरान वज्रपात होने से कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के छात्रावास की दो छात्राएं घायल हो गई.

(फाइल फोटो)

Khunti: मानसून आने के बाद से बिहार में लगातार बारिश जारी है. बारिश के साथ वज्रपात की घटनाएं भी सामने आ रही है. वहीं, खूंटी के सुदूरवर्ती अड़की प्रखंड में तेज गरज के साथ मूसलाधार बारिश के दौरान वज्रपात होने से कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के छात्रावास की दो छात्राएं घायल हो गई. दोनों घायलों को कल्याण अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद एक छात्रा को सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. वहीं, दूसरी छात्रा का कल्याण अस्पताल में इलाज जारी है. 

50 छात्र थे मौजूद 
कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में पढ़ने वाली तीन छात्राएं वज्रपात की चपेट में आ गई. वज्रपात के कारण घायल हुई छठी कक्षा की रवीना कुमारी का कहना है कि वह पढ़ाई कर रही थी. उसी दौरान अचानक वज्रपात हुआ, जिससे तीन छात्राएं चपेट में आ गई. जिसमें से दो छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक कक्षा में उस समय 50 छात्र मौजूद थे. उसी समय तेज बारिश के साथ बिजली गिरने से तीन छात्राएं घायल हो गई थी. अन्य सभी सुरक्षित बताई जा रही हैं. 

छात्राओं का इलाज जारी
इस घटना के बाद दोनों छात्राओं के प्राथमिक इलाज के बाद एक छात्रा को दूसरे अस्पताल में रेफर किर दिया गया. घायलों में एक छात्रा का नाम रवीना कुमारी बताया जा रहा है जो कि छठी कक्षा की छात्रा है, उसका इलाज सदर अस्पताल में जारी हैं. वहीं, दूसरी छात्रा का नाम संगीता बताया जा रहा है. जिसका इलाज कल्याण अस्पताल में चल रहा है. 

इससे पहले भी वज्रपात के कारण कई लोगों की मौत की खबरें सामने आ चुकी है. वज्रपात से होने वाले लोगों की मौत को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख जताया है और मृतक के परिजनों को 4 -4 लाख रुपये देने का एलान किया है.

ये भी पढ़िये: पटना के पंडारक प्रखंड में लुटेरों का आतंक, दिनदहाड़े की लाखों की लूट

Trending news