मांडर उपचुनावः सुदेश महतो ने भरी सभा में जमकर बोला हेमंत सरकार पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1226981

मांडर उपचुनावः सुदेश महतो ने भरी सभा में जमकर बोला हेमंत सरकार पर हमला

झारखंड में मांडर का उपचुनाव सिर पर है और तमाम सियासी दल इसको लेकर ताल ठोंक चुके हैं. आपको बता दें कि इसको लेकर वहां के दोनों गठबंधनों के नेता पूरे दमखम से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.

(फाइल फोटो)

रांची : झारखंड में मांडर का उपचुनाव सिर पर है और तमाम सियासी दल इसको लेकर ताल ठोंक चुके हैं. आपको बता दें कि इसको लेकर वहां के दोनों गठबंधनों के नेता पूरे दमखम से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इसी क्रम में एनडीए उम्मीदवार एवं भाजपा नेत्री गंगोत्री कुजूर के पक्ष में वोट की अपील करने के लिए आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने बिजुपाड़ा एवं चान्हो में जन चौपाल को संबोधित किया. यहां सुदीश महतो ने कहा कि जनता सिर्फ अपने विधानसभा क्षेत्र को लेकर नहीं बल्कि पूरे राज्य में व्याप्त कुशासन के खिलाफ वोट करेगी. 

सुदीश महतो ने कहा कि वर्तमान सरकार झूठ की बुनियाद पर खड़ी है. झामुमो महागठबंधन ने सरकार और जनता के बीच की विश्वास की डोरी को कमजोर कर दिया है. ढाई वर्षों में विकास का कोई कार्य नहीं हुआ. ग्राम सभा, पंचायती राज व्यवस्था को कमजोर करने में भी इस सरकार ने कोई कमी नहीं छोड़ी. 

ये भी पढ़ें- Bihar Agnipath Protest​: भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल का बयान, जदयू के दो नेताओं ने लगाई बिहार में आग

साथ ही उन्होंने कहा कि आज राज्य में अफसरशाही इस कदर हावी है कि छोटे-छोटे कार्यों को लेकर जनता को प्रखंड कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ते हैं. आपके अधिकार-आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में कितने आवेदन आए और कितनी समस्याओं का निराकरण हुआ, इसकी रिपोर्ट सरकार ने अबतक नहीं दिया. 

उन्होंने कहा कि राज्य में दो सालों से शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से ठप्प है. कोरोना के नाम पर सरकार ने सिर्फ समय काटा. बच्चों को पढ़ाई हेतु समुचित संसाधन उपलब्ध नहीं कराए गए. यह राज्य के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार की दिशा में इस सरकार ने एक भी कार्य नहीं किया. 

ज्ञात हो कि आगामी 23 जून को मांडर विधानसभा के लिए उपचुनाव की तारीख निर्धारित है. इसी क्रम में आज बिजुपाड़ा एवं चान्हो मंडल में आयोजित जन चौपाल में सुदेश कुमार महतो ने जनता से सीधा संवाद कर एनडीए की उम्मीदवार एवं भाजपा नेत्री गंगोत्री कुजूर के पक्ष में वोट करने हेतु जनता से अपील की. आज जिन पंचायतों में सुदेश कुमार महतो ने जन चौपाल को संबोधित किया उसमें करकट, पंड्री, पतरातु एवं रघुनाथपुर पंचायत मुख्य रूप से शामिल थे.

Trending news