सेन्हा में पिकअप की हुई चोरी, चोरी की वारदात सीसीटी में हुई कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1208981

सेन्हा में पिकअप की हुई चोरी, चोरी की वारदात सीसीटी में हुई कैद

लोहरदगा में पिकअप चोरी की वारदात सामने आई है. पीड़ित के बयान और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच में जुटी सेन्हा थाना पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. 

सेन्हा में पिकअप की हुई चोरी, चोरी की वारदात सीसीटी में हुई कैद

लोहरदगाः लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के सेन्हा मेन रोड निवासी सब्जी व्यापारी संदीप साहू के घर के बाहर खड़ी पिकअप वैन चोरी हो गई. आधी रात को घर के बाहर से बोलेरो पिकअप वैन को चोरी कर आराम से ले गए. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरा कैद हो गई है. पीड़ित के बयान और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच में जुटी सेन्हा थाना पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. सब्जी व्यापारी संदीप साहू ने बताया की सब्जी पहुंचा कर वह अपने बोलेरो पिक अप वैन जिसका नंबर JH08E 4474 है उसे रोज की तरह घर के बाहर खड़ी कर दी जिसके बाद वह सोने चला गया. वही जब सुबह देखा तो गाड़ी अपने जगह पर खड़ी नही थी. जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो उसमे पाया दो लोग आकर गाड़ी को आराम से लोहरदगा की ओर ले गए. जिसके बाद सेन्हा थाना में चोरी को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

अपराधियों ने 12 हजार रुपया छीना
पूर्णिया जिले में एक कॉस्मेटिक व्यापारी से 12 हजार रुपये छीने जाने की घटना सामने आई है. कस्बा प्रखंड थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एनएच 57 पर गढ़बनैली ओवर ब्रिज के पास 6 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. कसबा के एक कॉसमेटिक दुकानदार को जबरन रोककर उसके साथ मारपीट कर उनके पास से नगद 12 हजार रुपया छीन लिया. बदमाशों ने जाते-जाते दुकानदार के सिर पर लोहे का सरिया से वारकर उसे लहुलुहान कर दिया और बाइक की चाबी ले भागे. पीड़ित ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है. 

बाइक से तीन लाख रुपये चुराते पकड़ा
सहरसा: सहरसा के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार से सड़क किनारे खड़ी एक बाइक की डिक्की से तीन लाख रुपये निकाल भाग रहे एक उच्चके को ग्रामीणो ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी अनुसार बनमा ईटहरी प्रखंड क्षेत्र के जमालनगर गांव निवासी मक्का व्यापारी शंकर भगत गुरुवार को सोनवर्षाराज बाजार स्थित एसबीआइ शाखा से तीन लाख रुपये निकाल बाइक की डिक्की में रख  घर लौट रहा था. इस दौरान मुख्य बाजार में सड़क किनारे अपनी बाइक खड़ी कर एक मोबाइल की दुकान में रिचार्ज कराने चला गया. इसी दौरान मौका देख उचक्का व्यापारी के बाइक की डिक्की से तीन लाख रुपये निकाल भागने का प्रयास किया. 

यह भी पढ़िएः अजब प्‍यार की गजब दास्‍तान: प्रेमी की आदत से अजीज होकर प्रेमिका ने होटल के कमरे में कर दी जमकर पिटाई

Trending news