Murder: जमीन विवाद को लेकर टांगी से काटकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement

Murder: जमीन विवाद को लेकर टांगी से काटकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

गुमला में हत्याओं के दौर लगातर जारी है. दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जमीन विवाद में टांगी से मार कर आरोपी ने मौत के घाट उतार दिया है.  मामला जिला के रायडीह थाना क्षेत्र के ऊपर खटगा पंचायत के कोबीटोली कान्हर टोली गांव की है. जहाँ दिल को दहला देने वाली घटना है.

(फाइल फोटो)

Gumla: गुमला में हत्याओं के दौर लगातर जारी है. दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जमीन विवाद में टांगी से मार कर आरोपी ने मौत के घाट उतार दिया है. 
मामला जिला के रायडीह थाना क्षेत्र के ऊपर खटगा पंचायत के कोबीटोली कान्हर टोली गांव की है. जहाँ दिल को दहला देने वाली घटना है. 25 वर्षीय निर्दोष कुजूर ने अपनी चाची की टांगी से काटकर हत्या का दी.

टांगी से सिर पर किया वार
बता दे कि चाची बिनको कुजूर 48 वर्षीय की हत्या कर दी गयी है. टांगी से मार कर हत्या किया गया है. वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था. इधर बताया कि रात में बुरही कर्मा का पर्व मनाया जा रहा था. उसी दौरान शराब पीने के बहाने निर्दोष कुजूर अपनी चाची बिनको कुजूर को अपने घर ले गया. जहां हरिया दारू पिलाया और वर्षों से चल रहे जमीन विवाद पर बात छिड़ गई. जिसके बाद निर्दोष ने टांगी से चाची बिनको कुजूर के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

आरोपी ने किया सरेंडर
इधर जानकारी मिलने पर रायडीह थाना प्रभारी अमित कुमार सैनिक बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया. हत्या के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. वही घटना के बाद आरोपी ने थाने में पहुंचकर खुद को सरेंडर कर दिया है. 

ये भी पढ़िये: Murder: मछली कारोबारी की हत्या, तालाब किनारे कीचड़ में दबा मिला सिर

Trending news