Ranchi Violence: उपद्रवी और पत्थरबाजों की पीठ थपथपाने वालों पर पुलिस करे कार्रवाईः सीपी सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217165

Ranchi Violence: उपद्रवी और पत्थरबाजों की पीठ थपथपाने वालों पर पुलिस करे कार्रवाईः सीपी सिंह

झारखंड के रांची में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम संगठनों ने सड़क पर जगह-जगह हिंसक और उग्र प्रदर्शन किया. हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने पुलिस के ऊपर जमकर पत्थर फेंके, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस पर भाजपा विधायक सीपी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह हिंसा एक सोची समझी साजिश है. हिंसा में शामिल उपद्रवियों और पत्थरबाजों की पीठ थपथपाने वालों पर भी पुलिस को कार्रवाई होनी चाहिए.

Ranchi Violence: उपद्रवी और पत्थरबाजों की पीठ थपथपाने वालों पर पुलिस करे कार्रवाईः सीपी सिंह

रांचीः Ranchi Violence: झारखंड के रांची में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम संगठनों ने सड़क पर जगह-जगह हिंसक और उग्र प्रदर्शन किया. हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने पुलिस के ऊपर जमकर पत्थर फेंके, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. इस पर भाजपा विधायक सीपी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह हिंसा एक सोची समझी साजिश है. हिंसा में शामिल उपद्रवियों और पत्थरबाजों की पीठ थपथपाने वालों पर भी पुलिस को कार्रवाई होनी चाहिए.
विधायक सीपी सिंह ने कहा कि हिंसा में सबसे ज्यादा नुकसान लालपुर थाना, डेली मार्केट थाना, जग्गनाथपुर थाना, लोअर बाजार, थाना हिंदपिडी थाना, सुखदेव नगर थाना हुआ है. इन इलाकों में सड़क पर पुलिस के वाहन के अलावा अन्य वहानों में आग लगा दी गई. पुलिस को हिंसा में शामिल लोगों की पहचान कर कार्रवाई करनी चाहिए.
सीसीटीवी कैमरे खंगालकर कार्रवाई करे पुलिस
उन्होंने कहा कि रांची में शुक्रवार को जहां-जहां हिंसा हुई है उन इलाकों में पुलिस को सीसीटीवी कैमरे खंगालकर उपद्रवियों की लिस्ट तैयार कर कार्रवाई करनी चाहिए. इन सभी पर पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है.
शहर के कई इलाकों में बनी है तनावपूर्ण स्थिति
रांची में शुक्रवार हुई हिंसा के बाद अभी भी शहर के कुछ इलाकों में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. शहर में विरोध प्रदर्शन को लेकर शनिवार को सुबह छह बजे से सभी इंटरनेट सेवाएं अस्थायी रूप से बंद है.

ये भी पढ़िए - Ranchi Violence: रांची के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में धारा 144 लागू,12 जून तक बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं

Trending news