Jharkhand: रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद, ज्वेलरी दुकानदार की हत्या के बाद लोग आक्रोशित, धरने पर बैठे ज्वेलर्स
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1212744

Jharkhand: रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद, ज्वेलरी दुकानदार की हत्या के बाद लोग आक्रोशित, धरने पर बैठे ज्वेलर्स

Jharkhand Crime: पिछले 9 दिनों में राजधानी में दिनदहाड़े दो व्यवसायी की हत्या अपराधियों द्वारा कर दी गई है. कल जहां डेली मार्केट थाना क्षेत्र के ओसीसी कंपाउंड स्थित अरविंद ज्वेलर्स दुकान में घुसकर जेवर व्यवसाई राजेश पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना के 1 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. 

Jharkhand: रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद, ज्वेलरी दुकानदार की हत्या के बाद लोग आक्रोशित, धरने पर बैठे ज्वेलर्स

रांची: राजधानी रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है. पुलिस का खौफ अपराधियों के मन में बिल्कुल भी नहीं है. पिछले 9 दिनों में राजधानी में दिनदहाड़े दो व्यवसायी की हत्या अपराधियों द्वारा कर दी गई है. कल जहां डेली मार्केट थाना क्षेत्र के ओसीसी कंपाउंड स्थित अरविंद ज्वेलर्स दुकान में घुसकर जेवर व्यवसाई राजेश पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना के 1 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. ऐसे में हत्या के विरोध में सोना चांदी व्यवसायियों ने आज अपनी दुकानें बंद रखने का ऐलान किया है और समिति ने मांग की है कि 48 घंटे में अपराधियों की गिरफ्तारी हो. इसको लेकर आज शाम समिति की बैठक भी होगी और आगे की रणनीति तय की जाएगी.

अपराधियों की गिरफ्तारी और कड़ी सजा की मांग

वहीं राजेश पाल के घर पर मातम पसरा हुआ है. घर में जवान बेटे के जाने के गम में परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है. राजेश पाल के चार साल के बच्चे को यह तक एहसास नहीं है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं कल अपराधियों के रिवाल्वर के बट से घायल राजेश पाल के मामा ने बताया कि किसी से उन लोगों की दुश्मनी नहीं थी. एकाएक अपराधियों द्वारा हमला किया गया और उनके भांजे की हत्या कर दी गई. हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी हो और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले इसकी मांग करते हैं.

हत्यारों की गिरफ्तारी की परिजनों ने की मांग

वहीं राजेश पॉल के साला ने बताया कि राजेश पाल इकलौता कमाने वाला घर में लड़का था. उसका चार साल का बेटा अपने पिता के बिना खाना भी नहीं खाता है. हम प्रशासन से मांग करते है. हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी हो और रांची में इस प्रकार की अपराधिक घटनाएं ना हो यह सुनिश्चित हो.

सैकड़ों व्यापारी आक्रोशित

बता दें कि इसके विरोध में रांची के सभी ज्वेलरी दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद रखी है. रांची के बाजार में सभी दुकान बंद रही और दुकानदार डरे सहमे हुए हैं. वहीं घटनास्थल के पास ज्वेलरी दुकानदारों के साथ-साथ तमाम व्यापारियों ने इस घटना की निंदा करी. सरकार और प्रशासन के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला जहां सैकड़ों की संख्या में दुकानदारों ने पूरे क्षेत्र में घूम घूम कर सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दुकानों को बंद करवाया. वहीं मृतक राजेश पाल के घर के पास सड़क जाम कर व्यापारियों ने अपना आक्रोश दिखाते हुए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया.

अब तक बदमाश फरार

वहीं 16 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली पड़े हुए हैं. वहीं सीसीटीवी में साफ तौर पर दिख रहे हैं, तीन बाइक में 6 अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. फिलहाल घटनास्थल पर सिटी एसपी, डीएसपी, थाना प्रभारी पहुंच मामले की जांच करते हुए आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर रहे हैं.

(REPORT- ASHISH KUMAR TIWARY)

यह भी पढ़े- Chief Minister Hemant Soren: डबल इंजन की सरकार में राज्य का हुआ विनाशः हेमंत सोरेन

Trending news