Ranchi Violence: दुमका में हिंसा के बाद जिला प्रशासन अलर्ट, अपवाह पर लोग नहीं करे विश्वास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217322

Ranchi Violence: दुमका में हिंसा के बाद जिला प्रशासन अलर्ट, अपवाह पर लोग नहीं करे विश्वास

रांची में शुक्रवार हिंसा के बाद उपराजधानी दुमका में जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है. रविवार को दुमका उपायुक्त रविशंकर शुक्ला और पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा के संयुक्त नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च मुख्य बाजार टिन बाजार होते हुए दुधानी, रासिकपुर, सब्जी मॉक्रेट सिधो कान्हू चौक होते हुए नगर थाना पहुंचा. फ्लैग मार्च में उपायुक्त एसपी के साथ एसडीएम एसडीपीओ सहित सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल और एसएसबी के जवान शामिल थे.

Ranchi Violence: दुमका में हिंसा के बाद जिला प्रशासन अलर्ट, अपवाह पर लोग नहीं करे विश्वास

रांचीः Ranchi Violence: रांची में शुक्रवार हिंसा के बाद उपराजधानी दुमका में जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है. रविवार को दुमका उपायुक्त रविशंकर शुक्ला और पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा के संयुक्त नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च मुख्य बाजार टिन बाजार होते हुए दुधानी, रासिकपुर, सब्जी मॉक्रेट सिधो कान्हू चौक होते हुए नगर थाना पहुंचा. फ्लैग मार्च में उपायुक्त एसपी के साथ एसडीएम एसडीपीओ सहित सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल और एसएसबी के जवान शामिल थे.
उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने दुमका की जनता से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें. शांति और सौहार्द बनाने में अपनी योगदान दें. अपवाह फैलाने वाले लोगो को चिन्हित कर उसपर कारवाही की जाएगी शांति और सौहार्द बनाने को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है.
संकट लगे तो हेलपलाइन नंबर पर करे संपर्क
पुलिस अधीक्षक अम्बर लकड़ा ने कहा कि फ्लैग मार्च के माध्यम से यह संदेश है कि किसी तरह की अपवाह न फैलाएं आपसी सौहार्द बनाये रखे. प्रशासन की सोशल मीडिया पर पूरी नजर है. किसी तरह की सूचना मिलने पर प्रशासन के हेल्पलाइन नंबर पर तुरंत सूचना देने का काम करें. लोगों की हर संभव मदद के लिए प्रशासन तैयार है.

ये भी पढ़िए-Ranchi Violence: उपद्रवी और पत्थरबाजों की पीठ थपथपाने वालों पर पुलिस करे कार्रवाईः सीपी सिंह

Trending news