Chaibasa Naxalite Poster: मनोहरपुर को माओवादियों ने पोस्टर से पाटा, लिखा- भाजपा को मार भगाओ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2020366

Chaibasa Naxalite Poster: मनोहरपुर को माओवादियों ने पोस्टर से पाटा, लिखा- भाजपा को मार भगाओ

Chaibasa Naxalite Poster: मनोहरपुर को माओवादी पोस्टर (Naxalite Poster) से पाट दिया गया है. नक्सलियों ने पोस्टर में कई तरह से विरोधी बातें  लिखीं हैं. फिलहाल, पुलिस इनकी तलाश कर रही है.

चाईबासा नक्सली पोस्टर

Chaibasa Naxalite Poster: झारखंड के पश्चिम में इन दिनों नक्सलियों की गतिविधि तेजी (Chaibasa Naxalite Poster) से बढ़ती हुई नजर आ रही है. कोल्हान समेत सारंडा के इलाकों में नक्सली लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज कर रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को पश्चिम सिंहभूम के मनोहरपुर में माओवादियों ने पोस्टरबाजी (Chaibasa Naxalite Poster) कर इलाके में दहशत कायम कर दिया है. मनोहरपुर के सबसे खास शहरी इलाके में माओवादियों ने इस बार पोस्टरबाजी कर पुलिस (Chaibasa Police) को खुली चुनौती (Chaibasa Naxalite Poster) दे दी है.

झारखंड को शोषण मुक्त राज्य बनाने की अपील
बताया जा रहा है कि तकरीबन 15 साल बाद माओवादियों (Chaibasa Naxalite) ने इस तरह से मनोहरपुर (Chaibasa Naxalite Poster) के खास इलाकों में पोस्टरबाजी की है. माओवादियों के इस पोस्टरबाजी से पूरे मनोहरपुर में दहशत कायम हो गया है. माओवादी पोस्टर में भाजपा और आरएसएस के खिलाफ बातें लिखी गई है. वहीं, झारखंड को शोषण मुक्त राज्य बनाने के लिए लोगों से अपील की गयी है.

ये भी पढ़ें: Bihar: कॉलेज की वेबसाइट पर हैकर्स ने किया कब्जा, अपलोड की आपत्तिजनक तस्वीरें

नक्सलियों (Naxalite) ने 22 दिसंबर को बुलाया भारत बंद
इधर, मनोहरपुर को माओवादी पोस्टर (Naxalite Poster) से पाट दिए जाने की खबर के बाद पुलिस (Chaibasa Police) ने सभी जगह से पोस्टर को निकालकर जब्त कर लिया हैं. साथ ही पुलिस पोस्टर लगाने वाले माओवादियों की तलाश में पुलिस (Chaibasa Police) जुट गई है. मालूम रहे की आगामी 22 दिसंबर को नक्सलियों ने पुलिस के नक्सल विरोधी अभियान के खिलाफ भारत बंद का आह्मवान (Naxalite Poster) किया है. लोग इस पोस्टरबाजी को भारत बंद से पहले नक्सलियों की (Naxalite Poster) धमक से भी जोड़कर देख रहे हैं ताकि नक्सलियों की तरफ से आहूत भारत बंद सफल (Naxalite Poster) हो सके.

रिपोर्ट: आनंद प्रियदर्शी

​ये भी पढ़ें: Corona New Variant: फिर फैल रहा कोरोना वायरस का नया वेरिएंट, बिहार के अस्पताल अलर्ट

Trending news