JPSC Paper Leak Case: चंपई सरकार अपने लोगों को बीडीओ और सीओ बनाकर लूट रही राज्य : गीता कोड़ा
Advertisement

JPSC Paper Leak Case: चंपई सरकार अपने लोगों को बीडीओ और सीओ बनाकर लूट रही राज्य : गीता कोड़ा

Singhbhum MP Geeta Koda : जेपीएससी की परीक्षा में बड़ी संख्या में युवा बेरोजगार छात्र शामिल हुए. लेकिन परीक्षा के दौरान चतरा, जामताड़ा और धनबाद से पेपर लीक मामले की आई खबरों से परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों में फिर से मायूसी छाई हुई है. 

JPSC Paper Leak Case: चंपई सरकार अपने लोगों को बीडीओ और सीओ बनाकर लूट रही राज्य : गीता कोड़ा

JPSC Paper Leak Case: सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा ने झारखण्ड में जेपीएससी पेपर लीक मामले को बेहद ही गंभीर मामला बताया है. सांसद गीता कोड़ा ने आरोप लगाया है कि झारखण्ड सरकार का जेपीएससी परीक्षा लेने की मंशा साफ नहीं है. सरकार में बैठे लोग चाहते हैं कि केवल उनके लोगों को बीडीओ और सीओ बनाया जाए और पूरे झारखंड लूटा जाए.

पेपर लीक से अभ्यर्थियों में फिर छाई मायूसी
जानकारी के लिए बता दें कि मालूम रहे की रविवार को जेपीएससी की परीक्षा में बड़ी संख्या में युवा बेरोजगार छात्र शामिल हुए. लेकिन परीक्षा के दौरान चतरा, जामताड़ा और धनबाद से पेपर लीक मामले की आई खबरों से परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों में फिर से मायूसी छाई हुई है. इसको लेकर सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा बेहद नाराज दिखी. उन्होंने कहा की इससे पहले भी इस तरह से पेपर लीक का मामला हो चुका है. लेकिन इसके बावजूद यह जारी है.

पेपर लीक करने वालों पर सख्त हो कार्रवाई
गीता कोड़ा ने सरकार पर ही पेपर लीक करवाने का इशारा किया है और कहा कि सरकार अपने लोगों सरकारी अधिकारी बनाकर झारखण्ड को लूटना चाहती है. झामुमो और कांग्रेस ने सत्ता में आने पर जेपीएससी की परीक्षा कराने का जिम्मा था, लेकिन इस तरह पेपर लीक करवा कर परीक्षा होगी यह उन्होंने भी नहीं सोचा था. उन्होंने झारखण्ड के सीएम से मामले को संज्ञान में लेते हुए चुप्पी तोड़ने की अपील की है और पेपर लीक करवाने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़िए- Jharkhand Politics: लोकसभा चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, पक्ष और विपक्ष ने किए जीत के दावे

 

Trending news