झारखंड में सड़क दुर्घटना में 6 की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़- भुरकुंडा मुख्य मार्ग पर लगाया जाम
Advertisement

झारखंड में सड़क दुर्घटना में 6 की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़- भुरकुंडा मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. यह घटना भुरकुंडा रामगढ़ मुख्य मार्ग हेहल के करीब एक 12 चक्का ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़ भुरकुंडा मुख्य मार्ग को 6 घंटे तक बाधित कर दिया.

(फाइल फोटो)

Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. यह घटना भुरकुंडा रामगढ़ मुख्य मार्ग हेहल के करीब एक 12 चक्का ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 
वहीं, छह लोगों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़ भुरकुंडा मुख्य मार्ग को 6 घंटे तक बाधित कर दिया. इसके अलावा ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ट्रक चालक को किया गिरफ्तार
वहीं, घटना को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़ जिला प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए कि नो एंट्री में भारी वाहन सड़क पर कैसे पहुंची. पूरे मामले को लेकर बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद घटनास्थल पहुंचे और कहा कि इस घटना की पूरी तरीके से जांच होगी. यह जिसकी भी लापरवाही हुई है, उसे बख्शा नहीं जाएगा. हालांकि ट्रक को जब्त कर लिया गया है और ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही ट्रक मालिक को भी थाना बुलाया जाएगा, और पूछताछ की जाएगी.

मृतकों के परिजनों को दी जाएगी आर्थिक मदद
कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर ने कहा कि यह घटना बेहद दर्दनाक है. ऐसी घटना दोबारा ना हो इस पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. यह घटना किसकी लापरवाही से हुई है. उस पर विचार करने की जरूरत है और कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत है. वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री के सचिव से भी बात हुई है, और आश्वासन दिलाया कि मृतक के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाई जाएगी.

दिया जाएगा 1 लाख का मुआवजा
मामले को लेकर रामगढ़ अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन ने कहा कि पूरी घटना को लेकर एक जांच कमेटी बैठाई जाएगी और यह घटना किसकी लापरवाही से हुई है. इसको लेकर जांच की जाएगी. घटना में 6 लोगों की मौत हुई है और तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. मुख्यमंत्री राहत कोष से 1-1 लाख रुपये मृतक के परिजन को मुआवजा दिया जाएगा. आश्वासन देने के 6 घंटे के बाद शव को उठा लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़िये: बांका में पिता बना अपने मासूम बेटे का हत्यारा, जानें क्या है वजह

Trending news