Bihar Corona Update: बिहार में 24 घंटे में मिले 179 नए केस, पटना में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, जानें ताजा अपडेट
Advertisement

Bihar Corona Update: बिहार में 24 घंटे में मिले 179 नए केस, पटना में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, जानें ताजा अपडेट

Bihar Corona Update 28 April 2023: बिहार में कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है. बीते 10 दिनों में प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 हजार 413 तक पहुंच गई है. वहीं बीते दिन गुरुवार को कोरोना के 179 नए मामले सामने आए है. 

Bihar Corona Update: बिहार में 24 घंटे में मिले 179 नए केस, पटना में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, जानें ताजा अपडेट

पटनाः Bihar Corona Update 28 April 2023: बिहार में कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है. प्रदेश में आए दिन कोरोना मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. रोजाना प्रदेश में 100 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित मिल रहे है. बीते 10 दिनों में प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 हजार 413 तक पहुंच गई है. वहीं बीते दिन गुरुवार को कोरोना के 179 नए मामले सामने आए है. 

राजधानी में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना
राजधानी पटना में कोरोना अपना कहर दिखा रहा है. गुरुवार को राजधानी में कोरोना के 99 मरीज सामने आए. जिनमें आठ साल का बच्चा भी शामिल है. जिसके साथ अब राजधानी में संक्रमित मरीजों की संख्या 422 पहुंच गई है. 

17 जिलों में नहीं मिले कोरोना संक्रमित मरीज
बता दें कि बीते 24 घंटे में 17 जिलों में कोई संक्रमित मरीज नहीं मिला है. कोरोना संक्रमित के मरीज राजधानी पटना से, पश्चिम चंपारण से 11 मरीज, भागलपुर से 9 मरीज, मधुबनी से 9 मरीज, खगड़िया से 7 मरीज, मधेपुरा से 6 मरीज, पूर्णिया से 6 मरीज, बेगूसराय से 6 मरीज मिले है.   

वैक्सीन नहीं लगवा रहे लोग
एक तरफ कोरोना तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है. वहीं दूसरी ओर लोग अभी भी वैक्सीन नहीं ले रहे हैं. अकेले पटना जिले को कोवैक्स की 2 हजार डोज मिली थी. जिसमें से 12 साल से 14 साल के बच्चों को और बूस्टर डोज लेने वालों को टीका दिया जाना था. लेकिन बीते दो हफ्तों में केवल 220 लोगों ने ही बूस्टर डोज लिया है. जानकारी के मुताबिक अभी एक हजार 700 से अधिक डोज उपलब्ध है.   

प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए देश के बाकी अन्य राज्य भी एहतियात बरत रहे है. सभी लोगों से भी यहीं अपील की जा रही है कि कोरोना से बचने के लिए एहतियात बरतना आवश्यक है. लोगों से अपील की जा रही है कि भीड़-भाड़ वाली जगह पर न जाए और कोरोना नियमों का पालन करें. सही ढंग से मास्क लगाए और समय-समय पर अपने हाथों को धोते रहें. 

यह भी पढ़ें- Bihar Jharkhand Live News: JDU नेता सोनेलाल मेहता का निधन, लालू यादव की बिहार वापसी

Trending news