NEET Paper Leak: पटना से 3 लोगों को साथ लेकर हजारीबाग पहुंची सीबीआई की टीम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2352415

NEET Paper Leak: पटना से 3 लोगों को साथ लेकर हजारीबाग पहुंची सीबीआई की टीम

NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम एक बार फिर झारखंड के हजारीबाग पहुंची थी. यहां राम नगर स्थित राज गेस्ट हाउस में पहुंची थी. पटना से 15 सदस्यीय टीम हजारीबाग जांच के लिए पहुंची थी. बता दें कि कुछ दिन पहले इसी गेस्ट हाउस के मालिक राजकुमार सिंह को सीबीआई की टीम गिरफ्तार किया था और अपने बिहार की राजधानी पटना ले गई थी.

सीबीआई की टीम पटना के लिए रवाना (File Photo)

NEET Paper Leak: डेढ़ घंटे जांच चलने और सीन रीक्रिएट करने के बाद सीबीआई की टीम पटना के लिए रवाना हो गई है. बता दें कि पटना से सीबीआई की 15 सदस्य टीम तीन लोगों को अपने साथ लेकर हजारीबाग पहुंची थी. जहां उन्होंने सीन को रीक्रिएट किया कि कैसे, कब, कहां और किसने पेपर लीक मामले में अपनी अपनी भूमिका निभाई है.

सीबीआई की टीम के साथ तीन लोगों में एक पंकज कुमार, जो मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. दूसरा राज गेस्ट हाउस का मालिक राजकुमार सिंह था. तीसरा पेपर सॉल्वर गैंग का छात्र बताया जा रहा है. सभी को टीम मुंह ढक कर राज गेस्ट हाउस के अंदर ले गई थी. डेढ़ घंटे सीन को रीक्रिएट किया गया और जांच अभियान चलाया गया. इसके बाद टीम पुनः उन्हें लेकर पटना के लिए रवाना हो गई है.

टीम ने सभी का मुंह ढक रखा था जाते-जाते टीम ने राज गेस्ट हाउस को एक बार फिर से सील कर दिया है. वहां पर सीबीआई का नोटिस चस्पा कर दिया है. सीबीआई के एक अधिकारी ने चलते-चलते ही बताया कि अभी सीबीआई की टीम जांच कर रही है, अभी कुछ बोलना मुश्किल है.

बता दें कि हजारीबाग से ही नीट प्रश्न पत्र लीक मामले के तार जुड़े थे, जिसके बाद टीम लगातार यहां पर कैंप करके जांच की थी और हजारीबाग से चार लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. हजारीबाग के ओएसिस स्कूल से ही प्रश्न पत्र लीक किया गया था. जिसमें पंकज कुमार का भी हाथ था. सूत्र यह भी बताते हैं कि इसी राज गेस्ट हाउस में पेपर सॉल्वर गैंग गिरोह ठहरा हुआ था, जो क्वेश्चन पेपर को सॉल्व करके छात्रों के पास फॉरवर्ड करने का काम किया था, इसी सीन को सीबीआई की तरफ से आज फिर से रीक्रिएट किया गया.

Trending news