BJP के गढ़ में JMM का शक्ति प्रदर्शन, कल्पना सोरेन ने हेमंत के कार्यों को बताया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2189281

BJP के गढ़ में JMM का शक्ति प्रदर्शन, कल्पना सोरेन ने हेमंत के कार्यों को बताया

Kalpana Soren: कल्पना सोरेन ने आज हजारीबाग में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नेता का घर जनता के बीच होता है. आप पूजा प्रार्थना करें ताकि जल्द से जल्द हेमंत सोरेन की रिहाई हो सके.

कल्पना सोरेन

हजारीबाग: हजारीबाग जिसे भाजपा का गढ़ माना जाता है. उस गढ़ में पहली बार झारखंड मुक्ति मोर्चा में अपना शक्ति प्रदर्शन किया है. सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मटवारी गांधी मैदान में सुबह से ही जम रहे .लगभग 11:00 से लोगों का आने का सिलसिला जो शुरू हुआ जो शाम के 5:00 बजे समाप्त हुआ. दरअसल झारखंड मुक्ति मोर्चा अपना 45 वां स्थापना दिवस हजारीबाग में मनाई. इस स्थापना दिवस में झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी के कई वरीय पदाधिकारी शामिल हुए. जिसमें मुख्य रूप से राज्यसभा सांसद महुआ मांझी, झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर, टुंडी विधायक मथुरा महतो, गिरिडीह विधायक सुदीप कुमार सोनी हजारीबाग के संगठन प्रमुख संजू बेदिया भी शामिल हुए. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हेमंत सोरेन के पत्नी कल्पना सोरेन थी.

कल्पना सोरेन ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और हेमंत सरकार के किए गए कार्यों के बारे में लोगों को जानकारी दी. साथ ही लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार जयप्रकाश भाई पटेल को विजय बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि चार स्थान पर झारखंड मुक्ति मोर्चा का स्थापना दिवस मनाया गया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में स्थानीय पहुंचे. यह झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रति लोगों का प्यार को दर्शा रहा है.

कल्पना सोरेन ने आग कहा कि महिलाओं का उत्साह चरम सीमा पर है. हेमंत सोरेन को जेल भेजने को लेकर लोग काफी आक्रोश में भी है . नेता का घर जनता के बीच होता है. उस नेता को उसके घर से ही दूर कर दिया गया है .हेमंत सोरेन काफी परेशान है जो सेवा भाव से वह काम कर पा रहे थे, वह काम अब नहीं कर पा रहे हैं. यहां के लोगों का प्यार आशीर्वाद से ही बाहर निकलेंगे .उन्होंने लोगों से कहा कि आप पूजा प्रार्थना करें ताकि जल्द से जल्द उनकी रिहाई हो सके.

इनपुट- यादवेंद्र मुन्नू

ये भी पढ़ें- Hazaribagh Lok Sabha Seat: हजारीबाग सीट की 'सांसदी' के लिए दो विधायकों के बीच मुकाबला, जेपी पटेल के आने से रोचक हुआ चुनाव

Trending news