BPSC TRE 2 Exam: शिक्षक भर्ती परीक्षा आज से शुरू, CCTV कैमरे के जरिए परीक्षार्थियों पर नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1998246

BPSC TRE 2 Exam: शिक्षक भर्ती परीक्षा आज से शुरू, CCTV कैमरे के जरिए परीक्षार्थियों पर नजर

BPSC TRE 2 Exam: केंद्र (Bihar Education Department) पर सुरक्षा के लिहाज से भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सीसीटीवी कैमरे के जरिए नजर परीक्षार्थियों (BPSC TRE 2 Exam) पर रखी जाएगी.

शिक्षक भर्ती परीक्षा आज से शुरू

BPSC TRE 2 Exam: बीपीएससी (Bihar Education Department) की तरफ से आयोजित शिक्षक नियुक्ति के दूसरे चरण की परीक्षा (BPSC TRE 2 Exam) 7 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार से शुरू हो गई है. पटना के तीन केंद्रों पर 6473 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे. 7 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार से पहले दिन पटना में दो पाली में परीक्षा (BPSC TRE 2 Exam) आयोजित की गई है. 

प्रथम पाली 10 बजे से 12:30 तक, (BPSC TRE 2 Exam) दूसरा पाली 2:30 से 5 बजे तक चलेगी. पहली पाली में (BPSC TRE 2 Exam) शामिल होने के लिए अभ्यर्थी समय से सेंटर पहुंच गए, क्योंकि परीक्षा (BPSC TRE 2 Exam) से 1 घंटा पहले कक्ष में एंट्री बंद हो जानी थी.

पहले दिन पिछड़ा वर्ग एवं अति पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के अधीन चलने वाले स्कूलों में नौवीं और दसवीं कक्षा और अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण विभाग के स्कूलों में छठी से दसवीं तक के शिक्षकों के लिए परीक्षा (BPSC TRE 2 Exam) है. सेंटर पर पहुंचे अभ्यर्थियों ने कहा की पूरे जोश के साथ एग्जाम (BPSC TRE 2 Exam) देने आए है, तैयारी पूरी है. 

ये भी पढ़ें: Patna News: पटना में मौत का तांडव, कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना

केंद्र (Bihar Education Department) पर सुरक्षा के लिहाज से भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सीसीटीवी कैमरे के जरिए नजर परीक्षार्थियों (BPSC TRE 2 Exam) पर रखी जाएगी. कड़ी चेकिंग के बाद परीक्षा कक्षा में जाने की इजाजत दी गई. इसके साथ ही केंद्रों पर दंडाधिकारी की भी प्रतिनियुक्ति की (BPSC TRE 2 Exam) गई है.

रिपोर्ट: निषेद

Trending news