Garhwa Accident: गढ़वा में ट्रक और टेम्पो की आमने सामने की टक्कर में 5 लोगों की मौत, पांच घायल, सभी लोग काम करने जा रहे थे गुजरात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2292271

Garhwa Accident: गढ़वा में ट्रक और टेम्पो की आमने सामने की टक्कर में 5 लोगों की मौत, पांच घायल, सभी लोग काम करने जा रहे थे गुजरात

Gharwha Accident: झारखंड के गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव मे एक बड़ी सड़क दुर्घटना घटी है. ट्रक और टेम्पू के आमने सामने की टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि पांच लोग घायल हो गए है. 

गढ़वा में ट्रक और टेम्पो की आमने सामने की टक्कर में 5 लोगों की मौत

गढ़वा: Gharwha Accident: झारखंड के गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव मे एक बड़ी सड़क दुर्घटना घटी है. ट्रक और टेम्पू के आमने सामने की टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि पांच लोग घायल हो गए है. घटना के बाद आसपास के लोगों के सहयोग से घायलों को सदर आसपास भेजा गया है. वहीं एक की स्थिति गंभीर हो गई है. जिसे रांची रेफर किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक नगर उंटारी थाना क्षेत्र के सीरियाटोंगर गांव से एक टेम्पू पर दस लोग सवार होकर नगर उंटारी रेलवे स्टेशन शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने जा रहे थे. रात करीब डेढ़ बजे विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक अचानक टेम्पू से जा टकराया. जिससे टेम्पू में सवार दस लोग सड़क के इर्द गिर्द गिरे पड़े. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण के सहयोग के लिए दौड़ पड़े. तब तक एक की मौत घटनास्थल पर हो गई. 

वहीं शेष नौ घायलों को गढ़वा सदर अस्पताल भेजा गया. जहां चार और घायलों की मौत इलाज के क्रम में हो गई. वहीं पांच घायलों में एक की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है. शेष घायलों का इलाज अब भी जारी है. वहीं घटना के बाद पूरे क्षेत्र में गम का माहौल है. घायलों ने बताया कि वे लोग काम करने गुजरात जा रहे थे. इसके लिए जबलपुर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने नगर उंटारी रेलवे स्टेशन जा रहे थे. अचानक पश्चिम दिशा से एक ट्रक आई और सीधे टक्कर मार दी. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि हमारे यहां चार लोगों की डेड बॉडी पड़ी हुई है, जबकि पांच घायलों का इलाज हम लोग कर रहे है.

वहीं बिहार की सड़को पर भी रफ्तार का कहर जारी है. मामला राजधानी पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट के पास की है. जहां तेज रफ्तार से आ रही कार चालक का संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे 8 फिट गहरे गड्ढे में कार पलट गई. वहीं इस हादसे में कार पर सवार एक महिला, दो पुरुष समेत दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं स्थानीय लोगों ने किसी तरह कार से बाहर निकाल कर कार सवार सभी घायलों को इलाज के लिए  NMCH में भेजा.
इनपुट- आशीष प्रकाश राजा, गढ़वा 

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur News: बैंककर्मी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, युवक का आरोप- एक्स प्रेमिका ने अपने परिजनों के इशारों पर कराया हमला

 

Trending news