Jehanabad News: निजी अस्पताल में प्रसव के 3 दिन बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
Advertisement

Jehanabad News: निजी अस्पताल में प्रसव के 3 दिन बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

बिहार के जहानाबाद में एक निजी नर्सिंग होम में प्रसव के तीन दिन बाद इलाज के दौरान महिला मरीज की मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गये और लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. 

Jehanabad News: निजी अस्पताल में प्रसव के 3 दिन बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में एक निजी नर्सिंग होम में प्रसव के तीन दिन बाद इलाज के दौरान महिला मरीज की मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गये और लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. महिला के मौत के बाद डॉक्टर और कर्मी फरार बताये जाते है. 

घटना मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर बाजार स्थित निजी नर्सिंग होम की है. मृतका नवादा गांव निवासी दिनेश कुमार की पत्नी मनोरमा कुमारी बताई जाती है. परिजनों ने बताया जाता है कि तीन पहले मनोरमा कुमारी को प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो परिजनों ने उसे प्रसव कराने के लिए मखदुमपुर बाजार स्थित राज नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां ऑपरेशन कर महिला का प्रसव सुरक्षित ढंग से कराया गया. 

वहीं आगे बताया कि जन्म के वक्त शिशु और महिला दोनों स्वस्थ थे, लेकिन शुक्रवार की देर शाम अचानक महिला की तबीयत बिगड़ गई. हॉस्पीटल संचालकों द्वारा ब्लड चढ़ाने के लिए पैसे की डिमांड करने लगे. परिजन किसी भी सूरत महिला की सुरक्षा के लिए संचालक की मांग मान ली. पैसा जमा करने के बाद महिला को ब्लड चढ़ाया गया. 

वहीं कुछ ही देर बाद महिला की स्थिति और बिगड़ने लगी जिसके बाद डॉक्टर रेफर करने की बात कहने लगे और इसी दरम्यान महिला की मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे. इधर हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

इनपुट-मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar: गंडक नदी के रौद्ररूप से कई गांवों पर खतरा, सरकार से मदद की गुहार लगा रहे ग्रामीण 

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur Crime: नाबालिग लड़की को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, खेत में घंटों पड़ी रही पीड़िता

Trending news