Bihar Flood: नवादा में उफनती नदी में बह गए दो युवक, अचानक आई बाढ़ से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1897027

Bihar Flood: नवादा में उफनती नदी में बह गए दो युवक, अचानक आई बाढ़ से हुआ हादसा

Bihar Flood: बिहार के नवादा जिले में दो युवक नदी की तेज धार में बह गए हैं. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा दोनों की खोज लगातार जारी है. वहीं पूरे मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई है.

Bihar Flood: नवादा में उफनती नदी में बह गए दो युवक, अचानक आई बाढ़ से हुआ हादसा

नवादा:Bihar Flood: नवादा में उफनती नदी की तेज धार में दो युवक बह गए है. यह हादसा नवादा जिले के हिसुआ थाना इलाके के गोंदर बिगहा गांव के समीप हुई. ढाढर नदी में दोनों युवकों के बहने की बात सामने आ रही है. ग्रामीणों द्वारा दोनों की खोजबीन की जा रही है. वहीं स्थानीय पुलिस-प्रशासन को भी सूचना दे दी गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोंदर बिगहा गांव निवासी बमबम कुमार पिता बलिराम सिंह उम्र 35 वर्ष और शंकर कुमार पिता आदित्य सिंह उम्र 30 वर्ष गांव के समीप से गुजरी ढाढर नदी को पार कर खेत में लगी धान की फसल को देखने जा रहे थे. नदी में पानी का बहाव अचानक तेज हो गया. जिसमें शंकर बहने लगा, उसे बचाने का प्रयास साथ रहे बमबम द्वारा किया गया.

नदी की तेज धार से दोनों ने निकलने की लाख कोशिश की लेकिन वे असफल रहे और दोनों पानी के तेज बहाव में बह गए. हालांकि, बमबम को तैरने आता था, लेकिन साथ रहे शंकर को बचाने के प्रयास वे खुद भी बीच भंवर में फंस गए. लोग बताते हैं कि अत्यधिक बालू की निकासी से नदी में काफी गड्ढा हो गया है. इस कारण ऐसी घटना हुई. फिलहाल, ग्रामीणों के द्वारा दोनों की तलाश की जा रही है.

वहीं खबर लिखे जाने तक दोनों का कुछ अता पता नहीं चल सका है. वहीं पूरे मामले की जानकारी हिसुआ थाना की पुलिस सहित प्रशासन के अधिकारियों को दी गई है. बता दें कि पिछले दो दिनों से जिले के विभिन्न हिस्सों में मानसून की बारिश हो रही है. इस कारण नदियों में पानी का बहाव तेज हो गया हुआ है. इसके पहले तक अधिकांश नदियां खुद प्यासी थी. इधर, दोनों युवकों के बहने के बाद उनके घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. लोग दोनों के सलामती की दुआ कर रहे हैं.

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar Caste Census: जातीय जनगणना से लालू यादव के 'MY' वोटबैंक को मिली ताकत! देखें मुसलमानों-यादवों की कितनी हिस्सेदारी

Trending news