जहानाबाद में असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर में की तोड़फोड़, शिवलिंग को किया खंडित
Advertisement

जहानाबाद में असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर में की तोड़फोड़, शिवलिंग को किया खंडित

Bihar News: बिहार के नालंदा और सासाराम के बाद अब जहानाबाद में भी असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की साजिश की है. शनिवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर में तोड़ फोड़ कर दिया. जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के एरोड्राम स्थित शिव मंदिर की है.

जहानाबाद में असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर में की तोड़फोड़, शिवलिंग को किया खंडित

जहानाबाद: Bihar News: बिहार के नालंदा और सासाराम के बाद अब जहानाबाद में भी असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की साजिश की है. शनिवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने शिव मंदिर में तोड़ फोड़ कर दिया. जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के एरोड्राम स्थित शिव मंदिर की है. सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी मिली तो मंदिर के पास भारी भीड़ जमा हो गयी और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है.

शिव मंदिर में की तोड़फोड़

मंदिर के पुजारी ने बताया कि वह शनिवार को आठ बजे रात को मंदिर बंद करके अपने घर चले गए थे. उस समय तक सब कुछ ठीक था. अहले सुबह जब आया तो देखा कि शिवलिंग टूटा हुआ है. पुजारी ने बताया कि पास में हनुमान जी की भी मंदिर है. जिसके मुख्य द्वार में ताला बंद किया था. शिव मंदिर में सुबह सुबह श्रद्धालु आते है इस वजह से वह मंदिर खुला छोड़ घर चला गया था. पुजारी की मानें तो यह माहौल खराब करने की साजिश है.

शिवलिंग को किया खंडित

इधर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. पुलिस का कहना है कि मंदिर में तोड़फोड़ की घटना को साजिश के तहत अंजाम दिया गया है. आरोपियों का मुख्य उद्देश्य सामाजिक सौहार्द/ बिगाड़ने का है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं मंदिर में तोड़फोड़ की घटना के बाद ग्रामीणों में गुस्सा है. आरोपियों के खिलाफ वो सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि बिहार में रामनवमी के दिन से ही दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प जारी है. ऐसे में जहानाबाद में मंदिर में तोड़फोड़ की घटना ने पुलिस को सतर्क कर दिया है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- सासाराम में बम बनाते समय हुआ बड़ा हादसा, ब्लास्ट में 6 लोग घायल

 

Trending news