महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी, निर्मम तरीके से की गई हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement

महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी, निर्मम तरीके से की गई हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

बिहार के जहानाबाद में एनएच-83 किनारे झाड़ी से बोरे में बंद एक अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव देखने से प्रतीत होता है कि पहले गला घोटकर हत्या की गई है, उसके बाद में साक्ष्य छुपाने के लिए चेहरे को ईट पत्थर से कुचला गया है. 

महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी, निर्मम तरीके से की गई हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में एनएच-83 किनारे झाड़ी से बोरे में बंद एक अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव देखने से प्रतीत होता है कि पहले गला घोटकर हत्या की गई है, उसके बाद में साक्ष्य छुपाने के लिए चेहरे को ईट पत्थर से कुचला गया है. घटना परस बिगहा थाना क्षेत्र के नौरू गांव के समीप स्थित यात्री सेड के पीछे की है. 

बोरे में बंद मिला महिला का शव
घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने में जुटी हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार की सुबह जब कुछ ग्रामीण टहलने के लिए निकले तो यात्री सेड के पास बदबू आने लगी. तभी एक ग्रामीण ने जाकर देखा कि बोरे में बंद एक शव है. आनन फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं शव मिलने की सूचना पर आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा महिला का शव
वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बोरे में बंद महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इधर पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की गर्दन टूटी हुई है. जिससे यह प्रतीत होता है कि उसकी गला घोटकर हत्या की गई है और बाद में साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से चेहरे को ईट पत्थर से कुचलकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई है. 

सबूतों के आधार पर जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस महिला की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. वहीं मौके पर मिले सबूतों के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या कहीं ओर कर शव को यहां डाला गया है.

इनपुट- मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- कोडरमाः मारपीट के बाद पति ने दिया तीन तलाक, पीड़ित महिला पहुंची थाने

यह भी पढ़ें- पुल के पिलर व दीवार के बीच फंसा किशोर, दिन से था गायब, सलामती के लिए उठे हाथ

 

Trending news