ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में दो युवक घायल, बारात का सामान लेने बाजार गए थे मामा- भांजा
Advertisement

ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में दो युवक घायल, बारात का सामान लेने बाजार गए थे मामा- भांजा

Bihar News: कैमूर जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां भभुआ मोहनिया पथ पर अंवारी गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक ने धान लदे खड़े ट्रैक्टर में टक्कर मारी दी. जिससे बाइक सवार मामा और भांजा बुरी तरह घायल हो गए.

ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में दो युवक घायल, बारात का सामान लेने बाजार गए थे मामा- भांजा

कैमूर:Bihar News: कैमूर जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां भभुआ मोहनिया पथ पर अंवारी गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक ने धान लदे खड़े ट्रैक्टर में टक्कर मारी दी. जिससे बाइक सवार मामा और भांजा बुरी तरह घायल हो गए. जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. बता दें कि घायलों के घर में लड़की की बारात आ रही थी जिसको लेकर सामान की खरीदारी करने के लिए मामा और भांजा बाइक से भभुआ थाना क्षेत्र के रतवार गांव से मोहनिया आए हुए थे. सामान की खरीदारी कर दोनों वापस रतवार गांव जा रहे थे, तभी अंवारी के पास खड़े ट्रैक्टर में बाइक पीछे से जा घुसी बाइक.

बारात का सामान लेने बाजार गए थे
घायलों के रिश्तेदार जुगल कुमार पांडे ने बताया कि आज घर में बारात आने वाली था जिसके सत्कार के लिए मोहनिया सामान की खरीदारी करने के लिए मामा और भांजा बाइक से आए हुए थे. जो लड़का बाइक चला रहा था वह अच्छी तरीके से बाइक नहीं चला पा रहा था फिर भी घर में जरूरी कार्य को देखते हुए वह बाइक लेकर चला आया. सामान खरीद कर वापस जाने के दौरान अंवारी गांव के समीप बाइक खड़ी ट्रैक्टर में जा घुसी. जिसमें दोनों घायल हो गए. घायलों में एक मोहनिया थाना क्षेत्र के बम्हौर का रहने वाला तो दूसरा भभुआ थाना क्षेत्र के रतवार का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते दिखे दो नशेड़ी, नवादा सदर अस्पताल ने जमकर किया हंगामा

बेहतर इलाज के लिए रेफर 
वहीं अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के चिकित्सक डॉक्टर मनु कांत ने बताया कि स्थानीय लोग जिसे लेकर आए थे ये घटना बाइक एक्सीडेंट का था. इस हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आई थी. घायलों में एक का नाम हरिओम पांडे और दूसरे का नाम आयुष तिवारी है. यहां पर प्राथमिक उपचार किया गया लेकिन उन्हें बेहतर उपचार की आवश्यकता थी उसको देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया. परिजनों द्वारा हायर सेंटर वाराणसी ले जाया गया है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

Trending news