रफ्तार का कहर! खड़े ट्रक में टेलर ने मारी टक्कर, चालक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1714259

रफ्तार का कहर! खड़े ट्रक में टेलर ने मारी टक्कर, चालक की मौत

Road Accident: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के घटाव आरओबी के पास NH2 पर खड़े ट्रक में पीछे से आ रही गेहूं लदा टेलर ने जोरदार टक्कर मार दी.  इस हादसे में टेलर का चालक उसी में फंस गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस के सहयोग से चालक और सह चालक को निकाल कर मोहनिया निजी क्लीनिक पहुंचाया.

रफ्तार का कहर! खड़े ट्रक में टेलर ने मारी टक्कर, चालक की मौत

कैमूर:Road Accident: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के घटाव आरओबी के पास NH2 पर खड़े ट्रक में पीछे से आ रही गेहूं लदा टेलर ने जोरदार टक्कर मार दी.  इस हादसे में टेलर का चालक उसी में फंस गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस के सहयोग से चालक और सह चालक को निकाल कर मोहनिया निजी क्लीनिक पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने चालक को किया मृत घोषित कर दिया. वहीं सह चालक को हल्की चोट आई थी. मौके पर पहुंची कुदरा पुलिस कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए चालक के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. मृत चालक की पहचान राहत खान के रूप में की हैई है. जो बरेली के रहने वाले थे. टेलर पर कानपुर से गेहूं लोड कर चालक उड़ीसा के कटक जा रहा था.

प्रत्यक्षदर्शी ई रिक्शा चालक प्रमोद कुमार केसरी बताते हैं हम घटाव ओवरब्रिज से उतर रहे थे तो देखा कि एक ट्रक यहां पर खड़ा था. उसी में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया. फिर हम लोग घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला गया. ड्राइवर को काफी गंभीर चोट लगी थी. हम लोगों ने पुसौली निजी क्लिनिक में उपचार कराया. इसके बाद बेहतर उपचार के लिए उनको मोहनिया रेफर कर दिया गया.

सहचालक रहमान अली ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कानपुर से गेहूं लोड कर उड़ीसा के कटक जा रहे थे. बीच रास्ते में हम गाड़ी में ही सो गए फिर आरओबी के पास खड़े ट्रक में मेरी ट्रक ने टक्कर मार दिया. जिसमें गाड़ी चला रहे मेरे साथी सह चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद उपचार के लिए हम लोग अस्पताल ले गए लेकिन वहां उनकी मौत हो गई बरेली जिले के रहने वाले हैं.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- IPL 2023 Final: क्या फाइनल में बारिश बिगाड़ेगा खेल? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

 

Trending news