नवादा में सल्फास की गोलियां खाकर युवक ने फेसबुक पर किया LIVE सुसाइड, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1505138

नवादा में सल्फास की गोलियां खाकर युवक ने फेसबुक पर किया LIVE सुसाइड, वीडियो वायरल

फेसबुक पर वायरल वीडियो में जो युवक सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या करता दिख रहा है उसकी पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चकवाय गांव निवासी हरेराम के 35 साल के बेटे बबलू राम के रूप में की गई.

नवादा में सल्फास की गोलियां खाकर युवक ने फेसबुक पर किया LIVE सुसाइड, वीडियो वायरल

नवादा : नवादा में पारिवारिक कलह के चलते एक युवक ने सल्फास की गोलियां खाकर लाइव सुसाइड कर लिया. फेसबुक पर वायर वीडियो पर देख सखते है कि युवक ने एक-एक कर सल्फास की पांच गोलियां खाई है. फेसबुक पर 10 मिनट के वीडियो में शख्स ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है. युवक ने इसके अलावा गांव के अन्य लोगों पर भी कई आरोप लगाएं है.

पारिवारिक कलह के चलते युवक ने की आत्म हत्या
वायरल वीडियो में युवक ने आरोप लगाया है कि गांव में पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध है. युवक ने साफ तौर पर कहा है कि पारिवारिक कलह के चलते युवक ने सल्फास की गोलियां खाई है. घर में रोज-रोज की कलह के चलते वह बहुत ही परेशान था. साथ ही उसने वीडियो के माध्यम से कहा कि गांव में रहने वाले लोगों की तरफ से परिवार के लोगों को परेशान करने का काम किया जा रहा है. 

मंगलवार को परिजनों ने किया युवक का अंतिम संस्कार
बता दें कि फेसबुक पर वायरल वीडियो में जो युवक सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या करता दिख रहा है उसकी पहचान वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चकवाय गांव निवासी हरेराम के 35 साल के बेटे बबलू राम के रूप में की गई. वो ट्रक ड्राइवर था और उसके तीन बच्चे हैं. साथ ही ट्रक पर ही उसने अपनी जान दे दी. बता दें कि यह घटना रविवार की है और मंगलवार को परिजनों ने बबलू के शव का अंतिम संस्कार किया था.

ग्रामीणों का कहना है कि बबलू की ठीक नहीं थी मानसिक हालत
फेसबुक आत्महत्या कांड पर ग्रामीण ने कहा कि बबलू की दिमागी हालत ठीक नहीं थी, जिसके कारण उसने इस तरह का कदम उठाया है. पंचायत के मुखिया मृत्युंजय कुमार ने कहा कि हमारे गांव के कुछ लोगों पर जो आरोप लगाया गया है, वह बिल्कुल ही बेबुनियाद है. मृतक की मां ने भी कहा कि मेरे बेटे की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. मेरी बहू पर जो आरोप लगाया गया यह बिल्कुल ही गलत है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस जमुई के नगर थाना के प्रभारी राजीव तिवारी ने बताया कि चकवाय गांव के बबलू राम ने सल्फास की गोलियां खकर आत्महत्या कर ली. इस घटना पर परिवार की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस ने केस दर्ज किया है. प्रथम दृष्टि में युवक ने आत्महत्या की है.

ये भी पढ़िए- Bihar Nagar Nikay Chunav Live Updates: पटना में दोपहर 3 बजे तक 24.74% वोटिंग, भागलपुर में केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने किया वोट

Trending news