जहानाबाद में पागल ने छात्रा पर किया हमला, गला दबाने का किया प्रयास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1398872

जहानाबाद में पागल ने छात्रा पर किया हमला, गला दबाने का किया प्रयास

Bihar News: जहानाबाद शहर में उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक पागल ने एक छात्रा पर हमला कर दिया. ये घटना तब हुई जब छात्रा सड़क के किनारे किनारे जा रही थी तभी एक पागल ने अचानक हमला बोल दिया और छात्रा की गला दबाकर का प्रयास करने लगा.

जहानाबाद में पागल ने छात्रा पर किया हमला, गला दबाने का किया प्रयास

जहानाबाद:Bihar News: जहानाबाद शहर में उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब एक पागल ने एक छात्रा पर हमला कर दिया. ये घटना तब हुई जब छात्रा सड़क के किनारे किनारे जा रही थी तभी एक पागल ने अचानक हमला बोल दिया और छात्रा की गला दबाकर का प्रयास करने लगा. छात्रा का गला दबाते ही जोर जोर से चिल्लाने लगी आसपास के लोगों ने किसी तरह पागल के चुंगल से मुक्त कराया.

क्या है पूरा मामला
मामला नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बिजली कॉलनी केबसमीप का है.घटना के बाद छात्रा बेहोश हो गयी और गिर पड़ी.आसपास के लोगों ने आनन फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.जहां डॉक्टर द्वारा इसका इलाज किया जा रहा है.छात्रा की पहचान मलहचक निवासी रीता सिन्हा के रूप में की गई है.प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि छात्रा सड़क किनारे जा रही थी तभी एक पागल ने उसपर हमला बोलते हुए उसका गला दबाने लगा.लड़की की चीख पुकार से आसपास के लोग जुट गए और किसी तरह पागल को हटाकर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें- बहरागोड़ा में विधायक समर्थकों की गुंडागर्दी, रंगदारी न देने पर बियर फैक्ट्री में घुसकर की मारपीट

आधार कार्ड से पहचान की गई
छात्रा के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की गई है और उसके घर वालो को सूचना दी गयी. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो यह पागल पहले भी कई महिलाओं पर अटैक कर चुका है. आज सुबह भी एक महिला को अकेला पाकर उसपर हमला कर मौके से भाग गया था. वहीं इस पागल के आतंक से मोहल्लेवासी एवं आने जाने वाले राहगीर भयभीत है. लोगों का कहना है कि अगर आसपास के लोग नहीं जुटते तो छात्रा के साथ बड़ी अनहोनी हो सकती थी. फिलहाल छात्रा बेहोशी हालत में है और डॉक्टर द्वारा इसका इलाज किया जा रहा है.

इनपुट- मुकेश कुमार

Trending news