10वीं की छात्रा को स्कूल छोड़ने के बहाने युवक ने उठाया, दो दिनों तक किया दुष्कर्म, फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1645976

10वीं की छात्रा को स्कूल छोड़ने के बहाने युवक ने उठाया, दो दिनों तक किया दुष्कर्म, फरार

Kaimur Crime: बिहार के कैमूर जिले में विद्यालय जा रही दसवीं क्लास की छात्रा से गांव के ही युवक ने दिनों तक दुष्कर्म किया. युवक छात्रा को बोलेरो से हथियार के बल पर अपने आवास में ले गए. किसी तरह वहां से भाग कर छात्रा घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. 

10वीं की छात्रा को स्कूल छोड़ने के बहाने युवक ने उठाया, दो दिनों तक किया दुष्कर्म, फरार

कैमूर: Kaimur Crime: बिहार के कैमूर जिले में विद्यालय जा रही दसवीं क्लास की छात्रा से गांव के ही युवक ने दिनों तक दुष्कर्म किया. युवक छात्रा को बोलेरो से हथियार के बल पर अपने आवास में ले गए. किसी तरह वहां से भाग कर छात्रा घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद मामला महिला थाना भभुआ पहुंचा. जहां आरोपी के खिलाफ महिला थाना भभुआ में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई थी. मामला सोनहन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. 

6 अप्रैल से लापता छात्रा
सोनहन थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह दसवीं क्लास की छात्रा है. 6 अप्रैल को विद्यालय जाने के लिए अपने गांव के पास खड़ी थी, तभी गांव के ही आरोपी बबलू पाठक अपनी बोलेरो लेकर आया और स्कूल छोड़ने की बात कह कर उसे बैठा लिया. जब छात्रा उसकी गाड़ी में बैठ गई तो वह विद्यालय ना ले जाकर अपने भभुआ मकान पर लेकर चला गया. छात्रा के विरोध करने पर उसे हथियार का भय दिखाते हुए रूम पर ले गया और उसके साथ दो दिनों तक बलात्कार किया. मामला 6 अप्रैल का बताया जा रहा. जिसके बाद छात्रा ने वहां से बाहर निकलने के बाद खुदरा पहुंचकर परिजनों को इसकी जानकारी दी.

दो दिनों तक युवक ने किया दुष्कर्म
नाबालिग छात्रा के पिता ने बताया कि बेटी विद्यालय जाने के निकली हुई थी, लेकिन गांव के ही आरोपी बबलू पाठक उसे गाड़ी में बैठा कर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. जिसके बाद छात्रा ने किसी तरह खुदरा पहुंचकर मुझे फोन किया तो हम वहां से उसे घर लेकर आए. अभी महिला थाना भभुआ पहुंचकर आरोपी बबलू पाठक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
भभुआ डीएसपी सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दसवीं क्लास में पढ़ने वाली 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ 2 दिनों तक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. छात्रा ने दिए आवेदन में बताया है कि वह विद्यालय जाने के लिए निकली थी तो गांव के ही आरोपी बबलू पाठक बोलेरो में स्कूल छोड़ने के बहाने अपने घर ले गया और 2 दिनों तक हथियार के बल पर जान से मारने की धमकी देते हुए उसका बलात्कार किया. मामला दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- आम की इस नई किस्म का नाम है 'मोदी', जानिए इसकी पीछे की कहानी मैंगो मैन की जुबानी

Trending news