कैमूरः पुआल के अंदर छुप कर खेल रहे दो सगे भाई आग में झुलसे, एक की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1483143

कैमूरः पुआल के अंदर छुप कर खेल रहे दो सगे भाई आग में झुलसे, एक की मौके पर मौत

बिहार के कैमूर के सिलौटा गांव में पुआल के अंदर खलिहान में खेल रहे बच्चे अचानक आग लगने से झुलस गए. वहीं मौके पर एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरे बच्चे का इलाज हाय सेंटर वाराणसी में किया जा रहा है.

कैमूरः पुआल के अंदर छुप कर खेल रहे दो सगे भाई आग में झुलसे, एक की मौके पर मौत

कैमूरः बिहार के कैमूर के सिलौटा गांव में पुआल के अंदर खलिहान में खेल रहे बच्चे अचानक आग लगने से झुलस गए. वहीं मौके पर एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरे बच्चे का इलाज हाय सेंटर वाराणसी में किया जा रहा है. मामला कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के सिलौटा गांव का है. घटना की सूचना मिलने पर भभुआ के राजद विधायक भरत बिंद घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ितों को बेहतर उपचार करने और आर्थिक सहायता दिलवाने का आश्वासन दिया.

अचानक पुआल में लगी आग 
जानकारी देते हुए बच्चों के दादा कुबेर बिंद ने बताया कि मेरा नाती मनीष(6 साल) और अनीश(4 साल) एक ही साथ घर के बाहर खेत के खलिहान में पुआल के अंदर छिपकर खेल रहे थे. तभी कहीं से अचानक पुआल में आग लग गई. बच्चे जब तक स्थिति को समझ पाते, तब तक आग इतनी भयावह हो गई कि दोनों बच्चे झुलस गए. आग की लपटें देख खेतों से लोग दौड़े तो पुआल के अंदर से एक बच्चे अनीश कुमार को निकाला गया, फिर दूसरे बच्चे की खोज होने लगी तो जल रहे पुवाल के अंदर दूसरा बच्चा मनीष कुमार झुलस गया था. जिसे बाहर निकाला गया. 

एक की मौत दूसरे को चिकित्सकों ने किया रेफर 
दोनों बच्चों को चिकित्सकों के पास ले जाया गया. चिकित्सकों ने मनीष कुमार को मृत घोषित कर दिया और छोटे बच्चे अनीश को बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया है. जहां उसका प्राथमिक उपचार चल रहा है. पवन कुमार ने बताया कि दो सगे भाई मनीष और अनीश पुआल में खेल रहे थे. तभी कहीं से पुआल में आग लग गई. जिसमें दोनों झुलस गए. एक की मौत हो गई है. दूसरे को बेहतर उपचार वाराणसी में चल रहा है. हमारे स्थानीय विधायक भरत बिंद वहां पहुंचे हुए थे. परिवार को आर्थिक सहायता दिलाया जा रहा है.  
इनपुट- मुकुल जसवाल

यह भी पढ़ें- पारा शिक्षकों को लेकर हेमंत सरकार का बड़ा फैसला, कर्मचारी भविष्य निधि का रास्ता हुआ साफ

Trending news