Bihar News: हत्या मामले में फरार अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें कितना पुराना है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2007156

Bihar News: हत्या मामले में फरार अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें कितना पुराना है मामला

Bihar Police: कैमूर जिले के मोहनिया पुलिस ने हत्या के मामले में 5 सालों से फरार चल रहे एक अभियुक्त को रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के भद्रशिला गांव से गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा अभियुक्त अभी भी फरार है, उसके खिलाफ पुलिस छापेमारी कर रही है.

Bihar News: हत्या मामले में फरार अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें कितना पुराना है मामला

कैमूर:Bihar Police: कैमूर जिले के मोहनिया पुलिस ने हत्या के मामले में 5 सालों से फरार चल रहे एक अभियुक्त को रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के भद्रशिला गांव से गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा अभियुक्त अभी भी फरार है, उसके खिलाफ पुलिस छापेमारी कर रही है. इस गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पुलिस कुर्की जब्ती की भी कार्रवाई कर चुकी थी. फिर भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर था. गिरफ्तार आरोपी मोहनिया थाना क्षेत्र के कटरा कला गांव के स्वर्गीय निदर चौबे का पुत्र दिनेश कुमार बताया जा रहा है.

20 मई 2018 को खेतों में पटवन करने के दौरान एक किसान विजय शंकर राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिस मामले में आरोपी फरार चल रहा था. जानकारी देते हुए मोहनिया डीएसपी फ़ैज़ अहमद खान ने बताया कि साल 2018 में खेत में पटवन करने के दौरान मोहनिया थाना क्षेत्र के कटरा कला गांव में किसान विजय शंकर राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पुलिस के जांच में दो आरोपियों का नाम सामने आया था. उसके बाद से ही दोनों आरोपी फरार चल रहे थे. जहां कुर्की जब्ती की कार्रवाई इनके खिलाफ की जा चुकी थी.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक आरोपी दिनेश कुमार चौबे पुलिस से बचने को लेकर रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के भद्रशिला गांव में छिपकर रह रहा है. सूचना के आधार पर मोहनिया डीएसपी फ़ैज अहमद खान के नेतृत्व में टीम गठित कर जब संभावित ठिकाने पर छापेमारी की गई तो उसको गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद मोहनिया थाना लाकर पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार किया है. इसके बाद मेडिकल जांच करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर अभी छापेमारी चल रही है,

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- Bihar News: रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, आधार कार्ड से हुई दोनों की पहचान

Trending news