कैमूर में बच्चे गायब करने पर पुलिस और पब्लिक में हुई झड़प, छह लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1513475

कैमूर में बच्चे गायब करने पर पुलिस और पब्लिक में हुई झड़प, छह लोग घायल

अखलासपुर गांव का रहने वाला 5 साल का अभिषेक अपने पिता के साथ शौच करने के लिए बाहर गया हुआ था. तभी गांव के ही अभय द्वारा उस पर चोरी के इल्जाम लगाकर उसे गायब कर दिया.

कैमूर में बच्चे गायब करने पर पुलिस और पब्लिक में हुई झड़प, छह लोग घायल

कैमूर: कैमूर जिले के अखलासपुर में पांच साल के बच्चे को गायब करने को लेकर पुलिस और पब्लिक में जमकर झड़प हुई है. जिसमें पुलिस ने गांव वालों पर जमकर लाठियां बरसाई. जिसमें पुलिस और पब्लिक के तरफ से लगभग छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर कैमूर एसपी, डीएसपी भभुआ और एसडीएम समेत भारी संख्या में पुलिस प्रशासन गांव में कैंप किया हुआ है.

क्या है पूरा मामला
अखलासपुर गांव का रहने वाला 5 साल का अभिषेक अपने पिता के साथ शौच करने के लिए बाहर गया हुआ था. तभी गांव के ही अभय द्वारा उस पर चोरी के इल्जाम लगाकर उसे गायब कर दिया. परिजनों द्वारा खोजा गया लेकिन लड़का कही नहीं मिला. परिवार को जब पता चला कि अभय ने लड़के को गायब किया है. जिसके बाद गांव वाले उग्र हो गए और अभय को पकड़ कर उसकी पिटाई करने लगे. किसी तरह बात पुलिस को पता चली और मौके पर जब पुलिस अभय को छुड़ाने पहुंची तो गांव वालों ने पुलिस को ही बंधक बना दिया और बच्चे को घर वालों को सौंपने की बात अड़े रहे. फिर पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठीचार्ज कर दिया. जिसके विरोध में ग्रामीणों ने पुलिस पर भी रोड़ी बाजी करने लगे. फिर पुलिस और ग्रामीण दोनों तरफ से लगभग आधा दर्जन लोगों को चोटे आई है.

घटना पर पहुंचे एसपी और डीएसपी
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कैमूर एसपी भभुआ डीएसपी, भभुआ एसडीएम समेत काफी संख्या में फोर्स पहुंच गई. आरोपी अभय सिंह को पुलिस अपने साथ थाने लेते गई. रोड़े बाजी कर रहे ग्रामीणों को खदेड़ा गया. घरवाले बताते हैं कि 5 साल का अभिषेक अपने पिता के साथ शाहच करने के लिए गया हुआ था फिर पिता को अभिषेक जाने के लिए बोल दिया और अकेले चला गया. जिसके बाद अभय ने बच्चे को चोरी का आरोप लगा अपने घर में बंद कर दिया. हम लोगों ने काफी खोजा लेकिन अभिषेक का पता नहीं चला. फिर अभय को पकड़कर बच्चे को देने की बातें कही गई लेकिन वह देने को तैयार नहीं हुआ.

घटना पर क्या कहते है एसपी
कैमूर एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक बच्चे को गायब किया गया था, जिसकी सूचना किसी ने थाने को नहीं दिया था और गांव के ही अभय प्रताप सिंह नामक व्यक्ति को पकड़कर ग्रामीणों द्वारा पिटाई कर दी. जब पुलिस गई तो पुलिस पर पथराव किया जाने लगा. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया. एक पुलिसकर्मी को चोट आई है. आरोपी अभय प्रताप सिंह को थाना लाकर जब पूछताछ की जा रही है. 

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- Pappu Yadav Statement on Sudhakar Singh: पप्पू यादव बोले- सुधाकर सिंह में भाजपा का DNA

Trending news