Kaimur News: ई रिक्शा और बाइक में भिड़ंत, दो हुए घायल और एक की हालत नाजुक
Advertisement

Kaimur News: ई रिक्शा और बाइक में भिड़ंत, दो हुए घायल और एक की हालत नाजुक

Kaimur News: अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के चिकित्सक डॉक्टर दिनेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया डायल 112 की पुलिस द्वारा दो घायल को अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में लाया गया था. दोनों को पैर और सिर में काफी गंभीर चोट लगी थी. जिसमें एक की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.

Kaimur News: ई रिक्शा और बाइक में भिड़ंत, दो हुए घायल और एक की हालत नाजुक

कैमूर: कैमूर जिले के मोहनिया भभुआ मुख्य पथ पर अंवारी के पास ई रिक्शा और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना डायल 112 को दी गई. सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम दोनों घायलों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया. जहां चिकित्सकों द्वारा दोनो घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद एक व्यक्ति की हालत नाजुक देख कर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. घायलों में भभुआ शहर के मंसूर आलम की पुत्री गुफराना खातून और विजय सिंह के पुत्र शिवम कुमार सिंह बताए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार बता दें कि मोहनिया शहर के अंवारी गांव के पास तेज रफ्तार बाइक और ई रिक्शा की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई, जिससे बाइक पर सवार दो लोग सड़क पर ही गिर पड़े. आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना डायल 112 को दी गई. सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने दोनों घायल बाइक सवार को उठाकर उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया लाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा था.

अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के चिकित्सक डॉक्टर दिनेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया डायल 112 की पुलिस द्वारा दो घायल को अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में लाया गया था. दोनों को पैर और सिर में काफी गंभीर चोट लगी थी. जिसमें एक की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है. अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में दोनों का प्राथमिक उपचार किया गया. वहीं एक को बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- Koderma News: उत्पाद विभाग ने मिनी शराब फैक्ट्री का किया खुलासा, 5 लोग गिरफ्तार

 

Trending news