Bihar News: तालाब की रखवाली कर रहे किसान को अपराधियों ने 7 गोलियों से भूना, मौके पर मौत
Advertisement

Bihar News: तालाब की रखवाली कर रहे किसान को अपराधियों ने 7 गोलियों से भूना, मौके पर मौत

Bihar News: जहानाबाद में तालाब की रखवाली कर रहे किसान की अपराधियों ने तबातोड़ 7 गोलियां मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. हत्या की इस वारदात से पूरे गांव में हड़कंप मच गई है.

Bihar News: तालाब की रखवाली कर रहे किसान को अपराधियों ने 7 गोलियों से भूना, मौके पर मौत

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में तालाब की रखवाली कर रहे किसान की अपराधियों ने तबातोड़ 7 गोलियां मार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. हत्या की इस वारदात से पूरे गांव में हड़कंप मच गई है. घटना घोसी थाना क्षेत्र के धामापुर टोला नूरपुर की है. 

मृतक किसान की पहचान रविन्द्र प्रसाद उर्फ बौधु यादव के रूप में की गई है. वहीं इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धामापुर गांव के समीप जहानाबाद-नालंदा सड़क मार्ग एनएच-110 पर बिजली का पोल रखकर जाम कर दिया. इधर घटना की सूचना पर दलबल के साथ पुलिस अधिकारी पहुंच गए और लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया गया. 

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि गांव के पास उनका एक तालाब है. जिसमे मछलियां पाल रखी है. जिसकी रखवाली करने के लिए रोज रात तालाब के पास सोते थे. मंगलवार की रात भी खाना खाने के बाद करीब नौ बजे तालाब की रखवाली करने वो गए थे. तभी रात में अज्ञात हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. 

सुबह खेत पर पहुंचे गांव के किसानों ने खून से लथपथ शव पड़ा देखकर तो इसकी जानकारी परिजनों और पुलिस को दी. परिजनों की माने तो उनकी किसी से कोई आपसी दुश्मनी भी नहीं थी. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन करने में जुटी है. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि तालाब की रखवाली कर रहे किसान रविन्द्र यादव को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. पुलिस द्वारा हत्यारों की तलाश की जा रही है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक रामबली प्रसाद यादव और जहानाबाद विधायक सुदय यादव मौके पर पहुंच गए है.
इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar News: बेतिया में दामाद ने ससुर को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, जहानाबाद में एक व्यापारी का मर्डर

Trending news