Jehanabad Cylinder Blast: जहानाबाद में सिलेंडर विस्फोट, दुकानदार की मौके पर मौत, छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement

Jehanabad Cylinder Blast: जहानाबाद में सिलेंडर विस्फोट, दुकानदार की मौके पर मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

Jehanabad Cylinder Blast: बिहार के जहानाबाद में गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक चाय दुकान में रखे गैस सिलेंडर में आग लगने के बाद जोरदार ब्लास्ट हो गया. जिसमे चाय दुकानदार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

Jehanabad Cylinder Blast: जहानाबाद में सिलेंडर विस्फोट, दुकानदार की मौके पर मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

जहानाबादः Jehanabad Cylinder Blast: बिहार के जहानाबाद में गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक चाय दुकान में रखे गैस सिलेंडर में आग लगने के बाद जोरदार ब्लास्ट हो गया. जिसमे चाय दुकानदार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. घटना मखदुमपुर थाना क्षेत्र के ओबा गांव के समीप की है. 

चाय दुकान में सिलेंडर फटने से हुआ विस्फोट
मखदुमपुर थाना क्षेत्र के एनएच-83 किनारे चाय दुकान में अचानक सिलेंडर में विस्फोट हुआ जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस के अनुसार जिस दुकान पर धमाका हुआ, वह ओबा गांव निवासी नरेश राम नामक व्यक्ति की है. 

ब्लास्ट की चपेट में आया दुकानदार 
इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एनएच-83 किनारे नरेश राम की चाय की दुकान है. जहां वह चाय बना रहा था. इसी दौरान अचानक सिलेंडर की गैस लीक होने लगी. देखते ही देखते उसमें आग भड़क उठी. आग को फैलता देख दुकानदार और दुकान में मौजूद ग्राहकों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई. जैसे ही दुकानदार और कस्टमर दुकान से निकले, वैसे ही चंद मिनटों में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. दुकानदार नरेश राम ब्लास्ट की चपेट में आ गया और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

पूरे मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस बीच घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और चीख-पुकार मच गई.

वहीं मखदुमपुर थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि चाय दुकान में सिलेंडर ब्लास्ट होने की सूचना मिलने पर मखदुमपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद भेज दिया है. अभी तक गैस लीक होने और उसके बाद सिलेंडर फटने से दुकानदार की मौत का पता चला है. पुलिस आगे छानबीन में जुटी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक 14.5 किलो वाले घरेलू सिलेंडर का ब्लास्ट हुआ है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Land For Job Scam: 7 नौकरी, 7 जमीन और लालू परिवार के 7 लोगों पर कसता शिकंजा, अब CBI के सवालों का जवाब देने की तेजस्वी की बारी

Trending news